Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tabu Pyjama Party: तब्बू की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं शिल्पा और फराह, सामने आई पजामा पार्टी की तस्वीर

Tabu Birthday Party शिल्पा शेट्टी और फराह खान देर शाम अपनी दोस्त तब्बू की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई जो फराह खान ने अपने घर पर रखी थी। इस पार्टी की एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 08 Nov 2022 11:02 AM (IST)
Hero Image
Tabu birthday Party, Farah Khan, Shilpa Shetty

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Tabu Birthday Party: एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) 4 नवंबर को अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाइयां मिली थी। वहीं अब जन्मदिन के तीन दिन बाद एक्ट्रेस पार्टी करती नजर आई। यह पार्टी उन्होंने अपनी दोस्त शिल्पा शेट्टी और फराह खान के साथ एन्जॉय की। इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की है।

शिल्पा और फराह के साथ तब्बू ने की पजामा पार्टी

इस पार्टी की एक झलक फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि पहले पार्टी कहा और कब होनी थी। शिल्पा ने तब्बू का बर्थडे अपने रेस्ट्रॉन्ट बैस्टियन में प्लान किया था, लेकिन अंत में उन्होंने फराह के घर पजामा पार्टी की। फराह खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'तब्बू का बर्थडे फॉर्मल ड्रेस में सेलिब्रेट किया, शिल्पा शेट्टी बैस्टियन के लिए प्रॉमिस करने के लिए और फिर मेरा प्लान बनाने के लिए थैंक यू । फोटो में देख सकते हैं तीनों हसीनाएं नाइट वियर में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर शिल्पा ने कमेंट किया, 'फराह, तबू और बैस्टियन...प्रॉमिस आगे भी रखा जाएगा क्योंकि आफ्टर पार्टी भी तुम्हारी ही है Farhooo, हैपी बर्थडे टिम्पू मेरी जान।'

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह खान और तब्बू की दोस्ती

तब्बू को बर्थडे विश करते हुए फराह ने इंस्टाग्राम पर 4 अनदेखी तस्वीरे साझा की थी। इन फोटो के कैप्शन में लिखा था- 'मेरी जान, मेरी मोस्ट टैलेंटेड दोस्त वह भी पिछले 30 साल से... तुम्हें मैं बहुत प्यार करती हूं और लोग कहते हैं कि बॉलीवुड में दोस्ती नहीं रहती। हैप्पी बर्थडे तब्बू. लव यू फॉरएवर। बता दें फराह और तब्बू की दोस्ती सालों पुरानी है। पहली बार फिल्म विरासत की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और आज भी बिलकुल वैसे ही है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- Ranbir Alia: बेटी को पहली बार गोद में उठाकर रो पड़े थे रणबीर कपूर, दोनों को देख ऐसा था आलिया का रिएक्शन