Move to Jagran APP

Shilpa Shetty और फराह खान के बीच इस चीज को लेकर हुई लड़ाई, कोरियोग्राफर ने कहा- इसने मेरे पेट पर लात मारी है

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म निकम्मा और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों के जरिए शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बॉलीवुड की दुनिया में दोबारा कदम रखती हुई दिखाई देंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 11 Feb 2021 10:12 AM (IST)
Hero Image
Shilpa Shetty And Farah Khan Funny Fight Video Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रसे शिल्पा शेट्टी न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने यूनिक स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फेंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके इन फनी वीडियोज को फैंस काफी एंजॉय करते हैं। इसी बीच शिल्पा का एक वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर फराह खान उन पर ऐड छीनने का आरोप लगा रही हैं।  

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह उनके साथ फराह खान झगड़ा करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी पिंक साड़ी पहन कर शूटिंग के लिए इंतजार करती दिख रही हैं कि तभी वहां फराह खान पहुंच जाती हैं। फराह शिल्पा से कहती हैं, 'यह ऐड पहले मैं करने वाली थी, इसने मेरे पेट पर लात मारी है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वहीं फराह खान की इस बात पर शिल्पा शेट्टी पलट कर जवाब देते हैं, 'पापी पेट का सवाल है, वैसे यह ऐड मुझे पेट के वजह से ही मिला है।' इस पर फराह खान कहती हैं कि क्या पेट है लेकिन ये ऐड पहले मैं कर रही थीं। तभी शिल्पा शेट्टी ने कहा कि कोई बात नहीं, यह ऐड अब हम दोनों ही करेंगे। इस वीडियो के शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'चुरा के ऐड मेरा... फराह खान चली... जब काम मस्ती बन जाता है...।' शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को अबतक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं फैंस इस पर कमेंट कर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों के जरिए शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बॉलीवुड की दुनिया में दोबारा कदम रखती हुई दिखाई देंगी।