Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty और Raj Kundra की शादी को पूरे हुए 14 साल, कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर यूं बरसाया प्यार

Shilpa Shetty And Raj Kundra Wedding Anniversary शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को आज यानी 22 नवंबर को पूरे 14 साल हो गए हैं । बॉलीवुड का ये पावर कपल आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है । इस खास मौके पर शिल्पा और राज ने एक-दूसरे के लिए एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Nov 2023 09:22 AM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shilpa Shetty And Raj Kundra Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड का पावर कपल्स में से एक है।  दोनों हमेशा एक-दूसरे के सुख-दुख में पूरा साथ निभाते हैं। साल 2021 में राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्म बनाने का आरोप लगा था, जिसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

उन दिनों भी शिल्पा पति के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ी रही। ऐसे में आज ये कपल अपनी शादी की 14वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पति संग एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी को पहली बार देख फिदा हो गए थे राज, बेहद रोमांटिक है दोनों की लव स्टोरी

राज और शिल्पा की शादी को पूरे हुए 14 साल

शिल्पा शेट्टी 90 के दशक पर्दे पर खूब राज किया और अब वह पति राज कुंद्रा की जिंदगी में राज कर रही हैं। फिल्मी पर्दे पर शिल्पा का यूं तो कई सेलेब्स के साथ जुड़ा था, लेकिन उन्होंने अपना हमसफर राज कुंद्रा को चुना। 22 नवंबर साल 2009 में इस कपल ने मुंबई में धूमधाम से शादी की थी। अब 14वीं सालगिरह पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एक प्यार भरा वीडियो शेयर कर पति को शादी की सालगिरह विश की है।

शिल्पा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया प्यार-सा वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज संग अपनी तस्वीरों का एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरे बिना जिया जाये ना' गाना भी लगाया हुआ है कैप्शन में उन्होंने लिखा, "14 साल...तुम्हें अनंत प्यार, मेरी कुकी। यू आर माई हैप्पी प्लेस, राज कुंद्रा, एनिवर्सरी, ग्रैटिट्यूड, टुगेदरनेस, हसबैंडलव।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

राज कुंद्रा ने शेयर किया खास पोस्ट

शिल्पा के अलावा पति राज कुंद्रा ने भी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर इंस्टाग्राम पर शिल्पा के साथ अपना वीडियो शेयर की और मजाकिया अंदाज में लिखा है, 14 साल एंड यू स्टिल जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉऊ! 14वीं सालगिरह मुबारक हो शिल्पा शेट्टी, ब्लेस्ड, वाइफ, एंजल लव।

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

शिल्पा और राज की लव स्टोरी

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty: 'मुझे लगा घर में मैं ही एक्टर हूं', UT 69 को लेकर शिल्पा शेट्टी ने की पति राज कुंद्रा की तारीफ

आपको याद होगा साल 2007 में शिल्पा शेट्टी यूके बेस्ड रिएलिटी शो 'बिग ब्रदर' के सीजन 5 का हिस्सा रही थी। उन्होंने ये शो जीता था। इस शो ने एक्ट्रेस की मुलाकात राज कुंद्रा से हुई थी। उन दिनों राज कुंद्रा परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के सिलसिले में लंदन में थे। जहां उनकी मुलाकात शिल्पा शेट्टी से हुई। इस दौरान राज ने शिल्पा को अपने परफ्यूम के प्रमोशन करके का ऑफर दिया था। 

बस फिर क्या दोनों की धीरे-धीरे मुलाकाते होने लगी और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। दो साल तक डेट करने के बाद इस कपल ने शादी का फैसला किया और 22 नवंबर, 2009 को शादी कर ली। आज ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।