Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty ने पति Raj Kundra और बच्चों के साथ किया रावण दहन, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Shilpa Shetty Ravan Dahan Video एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने परिवार के साथ रावण दहन किया जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर अदाकारा ने इसका वीडियो साझा किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने दशहरा और विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 24 Oct 2023 08:17 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी ने किया रावण दहन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shilpa Shetty Ravan Dahan Video: मंगलवार यानी 24 अक्टूबर को देशभर में दशहरा का त्यौहार मनाया गया। इस त्यौहार की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिली। सितारों ने सोशल मीडिया पर फैंस को दशहरे की बधाई दी।

इसी बीच अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने परिवार के साथ रावण दहन किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty Video: अष्टमी के मौके पर शिल्पा ने किया कन्या पूजन, बेटी शमिशा के पैर धोते दिखे राज कुंद्रा

शिल्पा ने परिवार के साथ किया रावण दहन

हर साल की तरह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने घर पर पूरे परिवार के साथ रावण दहन (Ravan Dahan) करती नजर आई। इंस्टाग्राम पर अदाकारा ने इसका वीडियो साझा किया है और कैप्शन में लिखा- ईश्वर करे कि दुखों का रावण और मुसीबतों के महिसासुर का, आपके जीवन से सदा के लिए निकास हो। उन दोनों का नाश हो और आपका विकास हो। दशहरा और विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा और राज ने किया कन्या पूजन

बता दें कि शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। महाष्टमी पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कन्या पूजन किया था। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें वह पति राज कुंद्रा के साथ मिलकर बेटी समीशा की पूजा करती नजर आई थी।

शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty की तीन साल की बेटी ने गाया मंत्र, मासी शमिता शेट्टी ने शेयर किया क्यूट वीडियो

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म सुखी में नजर आईं थी। वहीं अब जल्द एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज में नजर आने वाली है, जिसका नाम है 'इंडियन पुलिस फोर्स'। इस फिल्म से डायरेक्टर का ओटीटी डेब्यू होगा।