Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty Video: मम्मी शिल्पा के साथ शॉपिंग करने निकलीं नन्ही समीशा, क्यूटनेस से जीत लिया सबका दिल

Shilpa Shetty Video शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड्स में शुमार हैं। जब भी उनकी कोई तस्वीर आती है तो वह धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। अब हाल ही में उनकी शॉपिंग करते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 14 Oct 2022 08:59 PM (IST)
Hero Image
shilpa shetty daughter samisha doing shopping with mummy video goes viral. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shilpa Shetty Daughter Samisha Viral Video: तैमूर, इनाया और कई स्टार किड्स ऐसे हैं, जो बचपन से ही लाइमलाइट में रहते हैं। उनकी क्यूटनेस और मासूमियत के आगे फैंस भी अपना दिल हार जाते हैं। अब हाल ही में इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, और ये नाम किसी और का नहीं, बल्कि शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का है। एक्ट्रेस की लाडली बेटी की जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर आती है, तो वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। अब हाल ही में समीशा की मम्मी शिल्पा के साथ शॉपिंग करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

शिल्पा शेट्टी संग शॉपिंग पर निकलीं समीशा

शिल्पा शेट्टी और समीशा की एक क्लोदिंग शॉपिंग सेंटर से बाहर आते हुए इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जहां ब्लू मैक्सी ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं, तो वही समीशा भी पीच रंग के टॉप और जेब्रा प्रिंट जींस में बेहद ही क्यूट लग रही हैं। मां बेटी की ये क्यूट बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। अपनी मम्मी का हाथ थामे उनकी बेटी पैपराजी को देखकर स्माइल करती हुई नजर आईं।

शिल्पा शेट्टी ने भी शेयर किया था क्यूट वीडियो

आपको बता दें कि शिल्पा को कुछ हफ्ते पहले घुटने में इंजरी हुई थी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा था। इस दौरान भी सोशल मीडिया पर वह पूरी तरह से अपने फैंस से कनेक्ट थीं। हालांकि अब शिल्पा अपनी इंजरी से रिकवर कर रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारी सी वीडियो शेयर की थी, जिसमें समीशा अपनी मां का ध्यान रखते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने बताया था कि उनकी बेटी का प्यार ही उनके जल्दी ठीक होने के लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन था। शिल्पा ने हाल ही में पति राज कुंद्रा संग करवा चौथ की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty Video: इंजरी से रिकवर कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, नन्ही समीशा कुछ यूं मां का ध्यान रखती आईं नजर

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022: शिल्पा शेट्टी के लिए राज कुंद्रा ने रखा व्रत, कैमरे देख इस बार छलनी से छिपाया चेहरा