Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali पार्टी में 'ब्वॉयफ्रेंड' संग Cozy हुईं सुष्मिता सेन, लेम्बोर्गिनी लेकर स्वैग में पहुंचीं श्रद्धा कपूर

Diwali Party बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज ने हाजिरी लगाई। श्रद्धा कपूर का स्वैग देखकर हर कोई हैरान कर दिया। दूसरी ओर लव बर्ड्स ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से सभी का ध्यान खींचा। देखिए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के दिवाली बैश की फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 12 Nov 2023 01:40 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में नजर आए ये सितारे (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shilpa Shetty Diwali Party 2023: सारा अली खान, रमेश तौरानी, मनीष मल्होत्रा और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के बाद बॉलीवुड के स्टार कपल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जहां बी-टाउन के कई नामी सितारे पहुंचे। 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर हर साल दिवाली की धूम दिखाई देती है। इस बार भी शिल्पा और राज ने फिल्मी सितारों के लिए अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की। रवीना टंडन से लेकर तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा और श्रद्धा कपूर तक कई सितारे सज-धजकर पहुंचे।

लेम्बोर्गिनी में पहुंचीं श्रद्धा कपूर

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में श्रद्धा कपूर ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। वह अपनी 4 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लहंगा पहनकर पार्टी में पहुंचीं। अभिनेत्री ब्लू कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने चोकर से अपने लुक को पूरा किया। स्लीक हेयर बन और मिनिमल मेकअप में श्रद्धा अपनी हसीन अदाओं से फैंस का दिल चुरा रही हैं।

Shraddha Kapoor

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर ने किया नई Lamborghini का पूजन, लग्जरी कार की कीमत उड़ा देगी होश

हाथ थामे पहुंचे तमन्ना और विजय

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा रोमांटिक होते हुए नजर आए। दोनों हाथ थामे पहुंचे और एक-दूसरे के प्यार में खोते हुए पैपराजी को पोज दिया। पर्पल कलर के लहंगे में तमन्ना बहुत खूबसूरत लग रही थीं। विजय ब्लैक कुर्ता-पायजामा में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत दिखे कोजी

पार्टी में लव बर्ड्स शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी ध्यान खींचने में पीछे नहीं रहे। व्हाइट कलर के लहंगे में मीरा राजपूत स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने पति की बाहों में हाथ डाले पैपराजी को पोज दिए। ब्लैक आउटफिट में 'हैदर' हैंडसम लग रहे थे।

Shahid Mira

रवीना टंडन को टक्कर देती दिखीं बेटी राशा 

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अपनी मां को खूबसूरती में बराबर टक्कर देती हैं। दिवाली पार्टी में पहुंचीं मां-बेटी ट्रेडिशनल लुक में स्टनिंग दिख रही थीं। राशा लाल साड़ी में दिलों की धड़कनें बढ़ा रही थीं। वहीं, येलो शरारा में रवीना की खूबसूरती भी कम नहीं थी।

Raveena Rasha

ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ शिल्पा की दिवाली पार्टी में पहुंचीं। रोहमन अपनी लेडी लव को लेकर प्रोटेक्टेड दिखे। ऑरेंज कलर की साड़ी में सुष्मिता कमाल की लग रही थीं। वहीं, व्हाइट कुर्ता-पायजामा में रोहमन शॉल हैंडसम लग रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन सितारों के अलावा शिल्पा और राज की दिवाली पार्टी में कृति सेनन, रोहित रॉय, मृणाल ठाकुर, गोविंदा और उनकी फैमिली, रकुल प्रीत सिंह, अनिल कपूर और ऑरी समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- Diwali 2023: Shilpa Shetty की 3 साल की बेटी Samisha ने घर में बनाई रंगोली, दिल छू लेगा ये क्यूट वीडियो