Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sukhee Trailer Out: शिल्पा शेट्टी की सुखी का ट्रेलर हुआ रिलीज, परिवार की जिम्मेदारी में उलझी दिखी एक्ट्रेस

Sukhee Trailer Out शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) की आने वाली फिल्म सुखी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं । इस ट्रेलर में कहानी 38 साल की सुखप्रीत यानी ‘ सुखी ’ की जिंदगी को दिखाया है । पर्दे पर ये मूवी 22 सितंबर को रिलीज होगी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 06 Sep 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
Shilpa Shetty, Sukhee Trailer Released Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sukhee Trailer Out: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करने पर्दे पर लौट रही है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुखी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बुधवार शाम फिल्म सुखी  (Sukhee) का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

सुखी का ट्रेलर

2 मिनट और 16 सेकंड के इस ट्रेलर में कहानी 38 साल की सुखप्रीत यानी ‘सुखी’ की जिंदगी को दिखाया है। सुखी यानी शिल्पा शेट्टी अपने परिवार की एक-एक जरूरत का ध्यान रखती है। बच्चों के स्कूल के लंच से लेकर ससुर के गोलियों तक सब कुछ सुखी करती है।

एक दिन वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से थक जाती है और अपने तरीके से अपनी जिंदगी को जीना का सोचती है और अपने परिवार को कुछ दिनों के लिए छोड़कर दिल्ली आ पहुंचती है। जहां वो अपनी सभी सहेलियों से मिलती है। अब आगे की लाइफ में सुखी के साथ क्या होता है ये देखने के लिए 22 सितंबर को फिल्म देखनी होगी।

ये स्टार्स नजर आएंगे

फिल्म सुखी में शिल्पा शेट्टी के अलावा एक्टर अमित साध, कुशा कपिला  दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल और चैतन्य चौधरी भी नजर आएंगे। सुखी भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। इसके अलावा सुखी का निर्देशन सोनल जोशी ने किया है और इसे जोशी, राधिका आनंद, पॉलोमी दत्ता और रूपिंदर इंद्रजीत ने लिखा है। ये फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शहनाज गिल के शो में पहुंची थी शिल्पा

शिल्पा इन दिनों अपनी मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड है और प्रमोशन के लिए जुट गई हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस शहनाज गिल के शो  'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) में भी पहुंची थी। जहां दोनों ने खूब मस्ती की।

इस दौरान सेट पर जमकर भांगड़ा भी किया। दोनों एक्ट्रेसेज से लुक की बात करे तो शहनाज गिल मल्टी कलर स्लीवलेस क्रॉप टॉप और डेनिम पहनें नजर आ रही हैं। तो वहीं शिल्पा शेट्टी येलो कलर के आउटफिट दिखाई दी।