Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे बोलो जो बोलना है, मेरे बीवी बच्चों पर मत जाओ', UT 69 के ट्रेलर लॉन्च में मीडिया के सामने रो पड़े राज

UT 69 Trailer शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अब पर्दे पर नजर आएंगे। अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोपों के बाद अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी बायोपिक यूटी69 (UT 69) लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर बुधवार 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 18 Oct 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
shilpa shetty husband raj kundra (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। UT 69 Raj Kundra Film Trailer: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तरह अब उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अब पर्दे पर नजर आएंगे।  अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोपों के बाद अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) अब अपनी बायोपिक "यूटी69" (UT 69) लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर बुधवार 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ है।

सबके सामने रो पड़े राज कुंद्रा

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की बायोपिक "यूटी69"  (UT 69) का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया। इस दौरान पूरी मीडिया वहां मौजूद रहा। दो साल बाद राज बिना मास्क मीडिया के सामने आए और उन्होंने इस पर खुलकर बात की। इतना ही नहीं वह मीडिया के सामने आकर रो पड़े।

 सोशल मीडिया पर उनका रोने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते है, मुझे जो बोलना है बोलो, लेकिन मेरे बच्चे मेरी बीवी और मेरी फैमिली पर मत जाओ यार उन्होंने क्या बिगाड़ा है आपका।  इतना ही नहीं मास्क मैन जैसा टैग पर राज ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना कोई शेर को गधा बनाए तो वो शेर गधा नहीं बन जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- पति राज कुंद्रा के बाद Shilpa Shetty ने भी चेहरा ढक कर दी पब्लिक अपीयरेंस, वीडियो देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

क्या है यूटी 69 के ट्रेलर की कहानी

यूटी 69 ट्रेलर की बात करे तो, इसमें राज कुंद्रा ने की जिंदगी के उस मोड़ का दिखाया है जिसने उन्हें हीरो से जीरो पर लाकर खड़ा कर दिया था। साल 2021 में रातों-राज 'एडल्ट फिल्म स्कैंडल' केस में राज कुंद्रा को जेल हो गई थी। इस ट्रेलर में उनकी जेल वाली जिंदगी को दिखाया है।

जेल के लोग राज को 'एडल्ट फिल्मों का किंग' कहकर बुलाते थे। इसके अलावा ने जेल में कैसे राज की जिंदगी बदली थी और किन-किन परेशानियों का सामना किया था इसे भी बड़ी बारिकों से दिखाया गया है। इस मूवी के जरिए राज अपने ऊपर लगे आरोपों की छवि को साफ करते नजर आएंगे। ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

यह भी पढ़ें- Raj Kundra करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, फराह खान ने मीडिया पर जाहिर किया अपना गुस्सा