Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty Video: अष्टमी के मौके पर शिल्पा ने किया कन्या पूजन, बेटी शमिशा के पैर धोते दिखे राज कुंद्रा

Shilpa Shetty Video हर साल की तरह इस बार भी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया। महाष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पति राज कुंद्रा के साथ मिलकर कन्या पूजन करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 22 Oct 2023 06:45 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा वीडियो ( Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shilpa Shetty Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी उन स्टार्स में शामिल हैं जो अपने घर हर त्योहार धूमधाम से मनाती हैं। हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ मिलकर घर में माता रानी की चौकी लगाई और आज यानी महाष्टमी पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने कन्या पूजन किया। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

शिल्पा और राज ने किया कन्या पूजन

हर साल की तरह इस बार भी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty) ने नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया। महाष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति राज कुंद्रा के साथ मिलकर कन्या पूजन करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- क्या Shilpa Shetty पति Raj Kundra से हो गईं अलग? एक्टर ने लेटेस्ट पोस्ट में कहा- 'मुश्किल समय से गुजर रहा...'

इस वीडियो में शिल्पा और राज बेटी समीशा के पैर धोते नजर आ रहे हैं आरती भी उतार रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आज अष्टमी के शुभ अवसर पर, हमने अपनी देवी समीशा के साथ कन्या पूजन किया। आज महागौरी और उनके नौ रूपों को नमन और भेट व्यक्त करने का ये हमारा तरीका है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के किरदार में शिल्पा

शिल्पा शेट्टी घर में पूजन के बाद अपने काम पर लौटी। वह इन दिनों टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के किरदार में नजर आ रही हैं। रविवार को उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रेड कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रोहित शेट्टी की फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी हाल ही में फिल्म सुखी में नजर आई थी। अब वह जल्द ही रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी। इस फिल्म से डायरेक्टर का ओटीटी डेब्यू होगा।

यह भी पढ़ें- Indian Police Force: इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगी Sidharth Malhotra की पहली वेब सीरीज

इसमें शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। सीरीज अगले साल 2024 में 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी।