Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने दिव्यांग फैन के साथ की बदतमीजी, हरकत पर एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के जाने माने कपल हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। बिजी शेड्यूल से फ्री होकर शिल्पा फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलतीं। कुंद्रा फैमिली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा अपने बॉडीगार्ड की क्लास लगाती नजर आ रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 17 Feb 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी. फोटो क्रेडिट- वूम्पला इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एड्रेस शामली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलतीं।‌‌ हाल ही में शिल्पा पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने सिंगापुर गई थीं। यहां से लौटने पर मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी बॉडीगार्ड ने एक फैन के साथ कुछ ऐसा किया, जिस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा का ये वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कुंद्रा फैमिली का एक वीडियो सामने आया है, जिसने शिल्पा और राज अपने बच्चों वियान और समीशा के साथ नजर आ रहे हैं। सेलिब्रिटी को अपने सामने देख फैंस का एक्साइटेड होना आम बात है। कुछ ऐसा ही राज और शिल्पा के साथ हुआ। जैसे ही कपल अपनी कार की और बढ़ा, एक फैन राज कुंद्रा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए दौड़ पड़ा।

शिल्पा शेट्टी ने लगाई बॉडीगार्ड को फटकार

इस दौरान कपल के बॉडीगार्ड ने उस फैन को रूड बिहेवियर से पीछे खींचा। अपने बॉडीगार्ड का यह बर्ताव शिल्पा शेट्टी हो अच्छा नहीं लगा। उन्होंने उस बॉडीगार्ड को न सिर्फ डांट लगाई, बल्कि उस फैन को छोड़ने के लिए भी कहा।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फैंस ने की सराहना

एक यूजर ने लिखा, 'क्या मिलता है यह सब करके।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'इस हरकत के बाद शिल्पा शेट्टी के लिए इज्जत बढ़ गई।'

शिल्पा शेट्टी वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस की कॉप सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' रिलीज हुई। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में शिल्पा पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। वहीं, राज कुंद्रा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछले साल उनकी डेब्यू मूवी 'यूटी69' रिलीज हुई थी। 

यह भी पढ़ें: Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर के निधन से दुखी हुए आमिर खान, बोले- तुम हमेशा स्टार रहोगी