Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति राज कुंद्रा के बाद Shilpa Shetty ने भी चेहरा ढक कर दी पब्लिक अपीयरेंस, वीडियो देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

शिल्पा शेट्टी बी टाउन की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। राज कुंद्रा के साथ उनकी जोड़ी काफी फेमस है। पिछले कुछ समय से राज कु्ंद्रा पब्लिक में मास्क से चेहरा ढक कर सामने आते हैं। उनका खुमार अब उनकी पत्नी पर भी चढ़ता नजर आ रहा है। शिल्पा को ऐसे गेटअप में देखा गया कि लोगों के लिए अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो गया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Oct 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
Shilpa Shetty and Raj Kundra in Mask

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्सर अजीब अंदाज में पब्लिक में अपीयरेंस देते हैं। जब से एडल्ट वीडियो बनाने के आरोप में वह जेल से बाहर आए हैं, तब से वह पब्लिक के सामने मास्क पहनकर दस्तक देते हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल तक किया गया है, लेकिन राज अपनी अपीयरेंस को लेकर अडिग हैं। वहीं, अब उनकी पत्नी पर भी इसका खुमार चढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

मास्क वुमन बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

पैपराजी के कैमरे में शिल्पा शेट्टी की एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसमें वह मास्क से अपना चेहरा ढके नजर आ रही हैं। कपल ऑल ब्लैक लुक में मैचिंग मास्क लगाए हुए एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का वीडियो

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। फैंस ने जिसकी कल्पना भी नहीं की थी, शिल्पा उस अंदाज में लोगों के सामने आई हैं। दोनों को कार से निकलते देखा गया। राज के साथ-साथ शिल्पा ने भी मास्क से अपना पूरा चेहरा ढका हुआ था। दोनों ने ब्लैक आउटफिट के साथ ही ब्लैक मैचिंग मास्क पहना था।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ये उर्फी है क्या। दूसरे यूजर ने लिखा ये राज का जादू है। एक अन्य यूजर ने लिखा, पार्टनर को हर काम में हमेशा साथ होना चाहिए।

राज कुंद्रा पर बन रही है फिल्म?

पिछले कुछ दिनों से राज कुंद्रा इस बात को लेकर चर्चा में हैं कि उनकी लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनेगी। फराह खान और मुनव्वर फारुकी के साथ खुद राज ने इस बात को कन्फर्म किया। इस फिल्म का नाम 'यूटी 69 होगा।' फराह खान, राज के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल जरूर हुई थीं, लेकिन उन्होंने कहा था कि फिल्म की डायरेक्टर वो नहीं हैं।