Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

49 साल की उम्र में भी इतनी यंग और हॉट दिखती हैं Shilpa Shetty, तस्वीर से आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने हॉट एंड बोल्ड लुक से फैंस को अपना दीवानी बना रखा है। इस उम्र में भी शिल्पा योगा और डेली रूटीन के जरिए जिस तरह से खुद को मेंटेन रखती हैं उसकी तारीफ करना तो बनता है। शिल्पा ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंंने एक बैकलेस गाउन पहना हुआ है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 11 Jul 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें (फोटो: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। शिल्पा शेट्टी अपनी बॉडी और फिटनेस की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने जिस तरीके से खुद को मेंटेन रखा है वो वाकई काबिल ए तारीफ है। एक्ट्रेस का ग्लैमर और चार्म अभी भी उनके चेहरे पर साफ दिखाई देता है।

हाल ही में एक्ट्रेस बेज कलर के सेटिन गाउन में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं। बैकलेस गाउन और मिनमल एसेसरीज के साथ शिल्पा का ये लुक काफी ज्यादा स्टनिंग लग रहा था।

लोगों ने किया कमेंट

इस फोटो के साथ शिल्पा ने कैप्शन लिखा- समर व्हाइट्स। शिल्पा के फोटो पोस्ट करते ही फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके। एक यूजर ने कमेंट किया - 'आप बहुत गार्जियस हो।' 'बोल्ड एंड ब्यूटीफुल' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया।

इंडियन पुलिस फोर्स में आई थीं नजर

शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार रोहित शेट्टी को ओटीटी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, ईशा तलवार, विवेक ओबेराय और श्वेता तिवारी भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty Birthday: फिल्मों से किया गया बाहर, रंग-भेद का हुईं शिकार, क्या है शिल्पा शेट्टी का सबसे बड़ा डर?

बेटी नहीं देखती फिल्म

इससे पहले न्यूज 18 से बातचीत में शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि उनका 11 साल का बेटा उनको एक कॉप के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। वहीं समीशा के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि वो अभी बहुत छोटी है और उसे टीवी देखने की इजाजत नहीं है। शिल्पा की बेटी समीशा अभी साढ़े तीन साल की हैं। उन्होंने बताया कि वियान को रोहित शेट्टी की फिल्में काफी ज्यादा पसंद हैं। पुलिस फोर्स 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

शिल्पा ने फरवरी साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ सगाई की। इसके बाद नवम्बर में दोनों की शादी हो गई। 21 मई 2012 को शिल्पा ने अपने पहले बच्चे बेटे विवान को जन्म दिया। 15 फरवरी 2020 को दोनों ने बेटी समीक्षा का सरोगेसी के जरिए स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: 'फर्जी योजना बनाकर आरोपियों ने रची साजिश', कोर्ट ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ दिया जांच का आदेश