Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty Video: इंजरी से रिकवर कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, नन्ही समीशा कुछ यूं मां का ध्यान रखती आईं नजर

Shilpa Shetty Video शिल्पा शेट्टी धीरे-धीरे अपने घुटने की इंजरी से रिकवर कर रही हैं लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी नन्ही बेटी समीषा बड़े ही प्यार से अपनी मां का ध्यान रखते नजर आ रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 03:53 PM (IST)
Hero Image
Shilpa Shetty Shares Video Of Her Recovery. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shilpa Shetty Video: शिल्पा शेट्टी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो किसी भी कीमत पर अपने फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस घुटने की इंजरी से जूझ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी-प्यारी वीडियोज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हालांकि अब धीरे-धीरे शिल्पा लगातार इलाज के बाद अपनी इंजरी से रिकवर कर रही हैं। हाल ही में 'धड़कन' एक्ट्रेस ने इंजरी से ठीक होते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा के अलावा उनकी लाडली बेटी समीशा भी हैं, जो अपनी मां का बड़े ही प्यार से ध्यान रखती नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने बेटी का दिल छू लेने वाला वीडियो किया शेयर

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा बेड पर लेटी हैं और उनके डॉक्टर्स उन्हें एक्सरसाइज करवा रहे हैं। समीशा अपनी मम्मी शिल्पा से ये पूछती हैं, आप कैसी हैं अभी। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस बेटी से कहती हैं कि वह बहुत मजबूत हैं। इस बात को सुनकर तुतलाती आवाज में शिल्पा से कहती हैं कि आप फिर ठीक होकर मुझे गोद में उठाओगे। इतना ही नहीं समीशा इस वीडियो में अपनी मम्मा शिल्पा पर प्यार लुटाते हुए उन्हें 'आई लव यू' भी कहती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'मेरी इंजरी को दो महीने हो चुके हैं। लेकिन मैं सच में ये कहना चाहती हूं कि ये बिलकुल भी आसान नहीं था। किसी ऐसे इंसान के लिए जोकि वर्कहोलिक और फिटनेस एडिक्ट है। इन आठ हफ्तों में मुझे चिड़चिड़ाहट हुई, गुस्सा आया और कभी-कभी मैंने खुद को हेल्पलेस पाया'।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा को बताया प्रेरणा

शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा, 'लेकिन इन सबके बीच मेरी बेटी से मुझे जल्द से जल्द ठीक होने की प्रेरणा मिली। हर फिजियोथेरेपी सेशन के दौरान समीशा मेरे आसपास होती थी। पहले मेरा टाइमपास होता था, लेकिन मुझे जल्द ही इस बात का एहसास हुआ कि वह चाहती है कि मै उसे गोद में उठाऊं जल्द से जल्द। उसकी स्माइल, उसका हग और किस बस कई बार मैं यही चाहती थी'। अपनी इस वीडियो के साथ ही शिल्पा ने मेंटल हेल्थ डे के खास मौके पर अपने फैंस से ये भी गुजारिश की कि अगर वह किसी परेशानी से खुद बाहर नहीं आ पा रहे हैं, तो वह किसी से मदद जरूर लें।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

समीशा के वीडियो पर फैंस ने लुटाया खूब प्यार

समीशा के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'समीशा आप बहुत ही क्यूट हो और एक प्रेरणा हो। आप एक बहुत अच्छी बेटी हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'भगवान आपको हमेशा ऐसे ही स्वस्थ रखे। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को ढेर सारा प्यार।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty Dance: पैर में चोट लगने के बावजूद भी शिल्पा शेट्टी ने किया जबरदस्त गरबा, सामने आया ये वीडियो

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने बेटे वियान के साथ दशहरे पर किया रावण दहन, वीडियो हुआ वायरल