Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty की तीन साल की बेटी ने गाया मंत्र, मासी शमिता शेट्टी ने शेयर किया क्यूट वीडियो

Shilpa Shetty Daughter Samisha Video शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने दशहरे के मौके पर अपना वीडियो साझा किया है जिसमें वह हवन करती नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है सभी को दशहरा की शुभकामनाएं. मां दुर्गा आपके परिवार और आपको हमेशा खुशियां प्यार और समृद्धि दें। वीडियो का लास्ट पार्ट देखना ना भूलें।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 24 Oct 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shilpa Shetty Daughter Samisha Video: देशभर में आज दशहरा मनाया जा रहा है। हर कोई इस उत्सव में डूबा हुआ है। आमजन से लेकर फिल्म सितारे भी इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

 ऋतिक रोशन से लेकर कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स ने दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं। इस बीच एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा भी नजर आ रही हैं। तीन साल की समीशा  (Samisha Shetty) मासी शमिता के साथ मंत्र पाठ बोलती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- Raj Kundra ने पत्नी Shilpa Shetty के लिए किया रोमांटिक पोस्ट, बोले- मैंने तुमसे प्यार किया क्योंकि...

दशहरे के मौके पर शमिता का वीडियो

मोहब्बतें एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने दशहरे के मौके पर अपना वीडियो साझा किया है, जिसमें वह हवन करती नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है, 'सभी को दशहरा की शुभकामनाएं. मां दुर्गा आपके परिवार और आपको हमेशा खुशियां, प्यार और समृद्धि दें। वीडियो का लास्ट पार्ट देखना ना भूलें।

View this post on Instagram

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

तीन साल की समीशा ने गाया मंत्र पाठ

वीडियो की शुरुआत में शमिता शेट्टी को हवन पूजन करते हुए देखा जा रहा है। बैकग्राउंड में पुजारी को मंत्र पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे तरफ शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और उनसे भजन सुनाने के लिए कहा जा रहा है। तभी समीशा  लेकिन फिर कुर्सी से उठती है और अपनी बोतल बीच में ही छोड़कर भाग जाती है।

शिल्पा शेट्टी ने किया रिएक्ट

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty Video: अष्टमी के मौके पर शिल्पा ने किया कन्या पूजन, बेटी शमिशा के पैर धोते दिखे राज कुंद्रा

शमिता के इस वीडियो पर कई सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच शिल्पा ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा-हां हां हां। इससे पहले शिल्पा ने भी कन्या पूजन पर बेटी संग वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पति राज कुंद्रा के साथ मिलकर बेटी का पूजा करती नजर आई।