Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shirodkar: मोटापे की वजह से नहीं मिलीं फिल्में, पर्दे पर रिक्रिएट किया था मंदाकिनी वाला हॉट सीन

Bigg Boss 18 छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 में दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने भी बतौर कंटेस्टेंट्स एंट्री ली है। बीती रात सलमान खान ने उनका इंस्ट्रो देते हुए बिग बॉस के घर में एंटर किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय अपने बढ़ते वजन के कारण शिल्पा से कई फिल्में छीन ली गई थीं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 07 Oct 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की बिग बॉस 18 में हुई एंट्री (Photo Credit-Jagran)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म फिल्म जब प्यार किसी से होता है में नजर आने वालीं अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर की बहन और जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का हिस्सा बनी हैं। सलमान के रियलिटी शो में शिल्पा की मौजूदगी इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। 

इस बीच हम आपको शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने करियर में बहुत कुछ झेला है। कैसे बढ़ते वजन के कारण उनके हाथों से फिल्में निकलीं। आइए इस मामले को विस्तार से जानते हैं। 

मोटापा बना था शिल्पा का दुश्मन

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर शिल्पा शिरोडकर को भी जाना जाता है। उन्होंने सुपरस्टार अनिल कपूर के साथ फिल्म किशन कन्हैया में शानदार अदाकारी से सबका दिल जीता था। यही वो फिल्म है, जिसमें शिल्पा ने अभिनेत्री मंदाकिनी की तरह झरने के नीचे सफेद साड़ी में हॉट डांस स्टाइल दिखाया था। इसको लेकर उनके नाम की काफी चर्चा हुई थी। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में कन्फर्म हुई महेश बाबू के रिश्तेदार की एंट्री, नाम सुन लगेगा झटका, देखें कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

सिर्फ इतना ही नहीं ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिरोडकर ने हैरान करने वाला खुलासा किया था और बताया था कि मणिरत्नम की फिल्म दिल से के छैय्या छैय्या सॉन्ग के लिए पहले उन्हें चुना गया था। बाद में उनके मोटापे के कारण रिजेक्ट कर दिया गया। इसी कारण मेरे हाथ से कई फिल्में भी छीनी गईं। 

अब अपने करियर को दोबारा से रिवाइव करने के लिए शिल्पा शिरोडकर बिग बॉस 18 के घर में पहुंची हैं। उम्मीद है कि इस शो से बाहर आने के बाद शिल्पा का करियर ट्रैक पर लौट आएगा। 

इन मूवीज के लिए मशहूर हैं शिल्पा

1989 में आई फिल्म भ्रष्टाचार से बतौर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया था। इसके बाद वह किशन-कन्हैया, त्रिनेत्र, बेनाम बादशाह, हम, दो मतवाले, खुदागवाह, गोपी किशन, हम हैं बेमिशाल, रंगबाज और बंदिश जैसी कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'पिया जी' के घर आने को तैयार TV की हीरोइन, दो और कंटेस्टेंट्स की पहली झलक आई सामने