Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुबई में सानिया मिर्जा ने दिखाया स्वैग, इस मशहूर सिंगर के साथ मस्ती करती नजर आईं टेनिस खिलाड़ी, फोटो वायरल

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की पिछले कुछ दिनों में पर्सलन लाइफ काफी सुर्खियों में रही। क्रिकेटर शोएब मलिक के साल अलग होने और उनके तीसरी बार निकाह करने की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी कई खबरें सामने आने लगीं। वहीं अपने पास्ट से निकल चुकीं सानिया इन दिनों दुबई में मजे कर रही हैं। उनकी पाकिस्तानी सिंगर के साथ फोटो सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 04 Mar 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
सानिया मिर्जा. फोटो क्रेडिट- सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेनिस पर्सनालिटी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों में वह शोएब मलिक के साथ शादी टूटने को लेकर सुर्खियों में रहीं। सोशल मीडिया पर जह शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) के साथ तीसरे निकाह की फोटो शेयर की, तो सब हैरत में पड़ गए। वहीं, शोएब से अलग हो चुकीं सानिया की कुछ नई तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

एक बार फिर चर्चा में सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी। कुछ महीने पहले कपल ने अनाउंस किया कि उन्होंने अपनी 13 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया है। शोएब के तीन साल से एक्ट्रेस सना जावेद से रिलेशन की खबर का भी खुलासा हुआ था। सानिया और शोएब अब अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं। इस बीच टेनिस स्टार की पाकिस्तानी सिंगर के साथ आई फोटोज सुर्खियां बटोर रही हैं।

इस स्टार के साथ नजर आईं सानिया

सानिय मिर्जा ने हाल ही में दुबई में नजर आईं, जहां उन्होंने आतिफ असलम (Atif Aslam) का कॉन्सर्ट अटेंड किया। उन्होंने कॉन्सर्ट और आतिफ असलम के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। बता दें कि 2016 में उरी अटैक के बाद से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया था।

पाकिस्तानी एक्टर्स का बॉलीवुड में काम करना भी बैन हो गया था। हालांकि, 2023 में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगा ये बैन हटा दिया गया था। इसके बाद से ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि आतिफ असलम दोबारा हिंदी फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

जनवरी में आई थी अलगाव की खबर

शोएब मलिक ने जनवरी में सना जावेद के साथ निकाह की तस्वीरें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर शेयर की थीं। इसके बाद इनके टूटे रिलेशन का खुलासा हुआ था। वहीं, इस अनाउंसमेंट के कुछ दिन पहले सानिया कुछ ऐसा पोस्ट करती थीं, जिससे फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि सब कुछ ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: Ae Watan Mere Watan Trailer: अंग्रेजों के खिलाफ सारा अली खान ने उठाई आवाज, 'ऐ वतन मेरे वतन' का दमदार ट्रेलर रिलीज