Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्टेडियम में सानिया मिर्जा के नाम से Sana Javed हुईं टीज, शोएब मलिक की पत्नी का रिएक्शन वायरल; देखिए वीडियो

Sana Javed Video पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने इसी साल जनवरी में क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ निकाह किया था। सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों के बीच शोएब का सना से निकाह करना लोगों को हजम नहीं हुआ था। इस वजह से दोनों को काफी ट्रोल किया गया था। अब सना को सानिया के नाम से चिढ़ाया गया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 20 Feb 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
सानिया मिर्जा के नाम से टीज हुईं सना जावेद। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sana Javed Viral Video: 20 जनवरी 2024 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से निकाह करके हर किसी को हैरान कर दिया था। शोएब की दूसरी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के साथ अलग होने की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन दोनों ने अपने तलाक पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

सानिया मिर्जा से अलग होने की अनाउंसमेंट किए बिना शोएब के तीसरे निकाह की खबर से लोग शॉक रह गए थे। सोशल मीडिया पर सना और शोएब को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सना को सानिया के नाम से चिढ़ाया गया।

सानिया मिर्जा के नाम टीज हुईं सना जावेद

'सुकून' सीरियल में नजर आ रहीं सना जावेद हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैच के लिए स्टेडियम गईं, जहां उन्हें टेनिस स्टार और शोएब मलिक की दूसरी एक्स वाइफ सानिया मिर्जा के नाम से चिढ़ाया गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सना का रिएक्शन देखने लायक है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sana Javed जो बनीं Shoaib Malik की तीसरी बीवी? नवंबर में लिया था पहले पति से तलाक

सना जावेद ने दिया रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि सना जावेद पीएसएल मैच के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं और कहीं जा रही हैं। सना को देखते ही दर्शक दीर्घा पर बैठे एक शख्स ने चिढ़ाते हुए सानिया मिर्जा का नाम पुकारने लगा। यह सुन सना ने गुस्से में चिढ़ाने वाले शख्स को घूर कर देखा और वहां से चुपचाप चली गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान सना जावेद ब्लैक कलर के टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने साइड बैग लिया और अपने लुक को सिंपल रखा। सना का ये वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

सानिया ने शोएब से लिया था खुला

शोएब मलिक ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां कीं। साल 2007 में आयशा सिद्दीकी से अलग होने के बाद शोएब ने 2010 में सानिया से निकाह किया था, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। हालांकि, कुछ समय से दोनों अलग होने की चर्चा हो रही थी। सना से निकाह का एलान करने के बाद सानिया के पिता ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी ने क्रिकेटर से खुला (पत्नी को पति से अलग होने का अधिकार) लिया है। 

यह भी पढ़ें- Shoaib Malik की शादी पर आया Sania Mirza का रिएक्शन, बहन अनम बोलीं- 'वह जिंदगी के मुश्किल दौर में हैं...'