Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shoojit Sircar की नई फिल्म का हुआ एलान, इस बार अभिषेक बच्चन संग काम करेंगे डायरेक्टर

फिल्ममेकर शूजित सरकार अब जल्द ही अपनी अगली निर्देशित फिल्म शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस बार शूजित अभिषेक बच्चन के साथ काम करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि उनकी निर्देशित यह मूवी इस साल या फिर अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इसके साथ ही डायरेक्टर ने फिल्म की कहानी से जुड़ी जानकारी भी दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 15 Mar 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
शूजित सरकार और अभिषेक बच्चन (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'पीकू', 'विक्की डोनर' और 'सरदार उधम' जैसी कई दमदार फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्ममेकर शूजित सरकार अब जल्द ही अपनी अगली निर्देशित फिल्म शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस को उनकी मूवीज का बेसब्री से इंतजार रहता है।

इस बार शूजित, अभिषेक बच्चन के साथ काम करने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी निर्देशित यह मूवी इस साल या फिर अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan ने किया पति Abhishek को बर्थडे विश, यूजर बोले- 'आपने सबका मुंह बंद कर दिया'

फिल्म को लेकर क्या बोले शूजित

बता दें कि अभी तक इस मूवी का टाइटल तय नहीं हुआ है। हाल ही में द क्विंट के साथ बातचीत करते हुए शूजित सरकार ने बताया कि यह एक इमोशनल फिल्म है। मेरी कहानियां हमेशा जीवन से जुड़ी होती हैं और उनमें ह्यूमर भी होता है। मैंने हमेशा जीवन की यात्रा को मुख्य विषय मानकर अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग करने का प्रयास किया है।

मैं अपनी अगली फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रहा हूं। मैं आपको एक सांसारिक, सामान्य आदमी की जर्नी दिखाऊंगा। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मेरी सभी फिल्मों का लक्ष्य दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाना है। बता दें कि शूजित सरकार ने बतौर डायरेक्टर 'यहां' से डेब्यू किया था। वहीं, उनकी मुख्य फिल्मों में 'विकी डोनर', 'पीकू', 'मद्रास कैफे', 'पिंक' और 'सरदार उधम' जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

अभिषेक बच्चन का वर्क फ्रंट

बता दें कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार पिछले साल आर बाल्की की फिल्म घूमर में एक कोच का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस मूवी में उनके साथ सैयामी खेर, अंगद बेदी और शबाना आजमी सहित कई अन्य स्टार्स ने भी अभिनय किया था।

वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो एक्टर जल्द रेमो डिसूजा की निर्देशित एक अनटाइटल्ड डांस ड्रामा फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इसमें वह लूडो की को-स्टार इनायत वर्मा के साथ दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: 'गर्व महसूस होता है...', अभिषेक बच्चन के लिए पिता अमिताभ ने किया भावुक पोस्ट