Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara 2: अंतिम चरणों में है कांतारा 2 की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज; प्रोडक्शन का काम भी शुरू

कांतारा 2 की शूटिंग पूरी होने वाली है। इसे कांतारा से बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है। ऋषभ और फिल्म की टीम ने इसके आउटडोर हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। अब बस पंद्रह से बीस दिनों की शूटिंग बची है जो सेट पर होगी। फिल्म की जितनी शूटिंग हो चुकी है उसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 27 Jul 2024 05:30 AM (IST)
Hero Image
अंतिम चरणों में है कांतारा 2 की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिट फिल्म का सीक्वल या प्रीक्वल बनाना हो, तो उसके निर्माता-निर्देशक पर जिम्मेदारी बढ़ जाती है। इन्हीं जिम्मेदारियों के साथ अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी अपनी साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म कांतारा की प्रीक्वल कांतारा 2 को पूरा करने में व्यस्त हैं।

पिछले साल बड़े पैमाने पर वास्तविक स्थानों और स्टूडियो सेटअप में फिल्म की शूटिंग की गई थी। अब फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार कांतारा 2 की शूटिंग पूरी होने वाली है। इसे कांतारा से बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है।

ऋषभ और फिल्म की टीम ने इसके आउटडोर हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। अब बस पंद्रह से बीस दिनों की शूटिंग बची है, जो सेट पर होगी। फिल्म के निर्माता इसके विजुअल इफेक्ट्स पर काफी समय दे रहे हैं। फिल्म की जितनी शूटिंग हो चुकी है, उसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है।

होम्बाले फिल्म्स और ऋषभ अब इन प्रयासों में लगे हैं कि कांतारा 2 को अगले साल गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज कर सकें। उल्लेखनीय है कि कन्नड़ में बनी कांतारा फिल्म के हिंदी वर्जन ने 80 करोड़ रुपये की कमाई बाक्स ऑफिस पर की थी।