Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: आठ महीनों तक चलेगी सालार 2 की शूटिंग, अगले साल के अंत में होगी रिलीज

सालार 2 की शूटिंग दस अगस्त से शुरू होगी। सालार 2 फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार पहले फिल्म के कलाकारों की शूटिंग तारीखों की दिक्कतें थीं। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 15 दिनों का शेड्यूल होगा। उसी सेट पर सालार 2 का नया शेड्यूल शूट होगा। अगले साल के अंत में सालार 2 को रिलीज करने की योजना है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
आठ महीनों तक चलेगी सालार 2 की शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जब फिल्म दो हिस्सो में बन रही हो, तो उसके दूसरे पार्ट को लाने में फिल्मकार ज्यादा समय नहीं लेना चाहते हैं। लेकिन कई बार कुछ कारणों से देर हो जाती है। ऐसा ही कुछ हो रहा था प्रशांत नील निर्देशित फिल्म सालार के दूसरे पार्ट सालार 2 – शौर्यांग पर्वम फिल्म के साथ भी।

फिल्म कलाकारों की शूटिंग तारीखों की दिक्कतें थीं

पहले इसकी शूटिंग जून से शुरू होने वाली थी। लेकिन फिर खबरें आईं कि प्रशांत अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ड्रैगन शुरू करने वाले हैं। खैर, अब सालार 2 फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस देरी का कारण बरसात और फिल्म के कलाकारों की शूटिंग तारीखों की दिक्कतें थीं। अब सालार 2 की शूटिंग दस अगस्त से शुरू होगी।

मोजी फिल्म सिटी में होगी शूटिंग

हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 15 दिनों का शेड्यूल होगा। हालांकि दूसरे पार्ट की बीस प्रतिशत शूटिंग प्रशांत कर चुके हैं। उसी सेट पर सालार 2 का नया शेड्यूल शूट होगा। अगस्त से आठ महीनों तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। अगले साल के अंत में सालार 2 को रिलीज करने की योजना है।

ड्रैगन फिल्म की भी जिम्मेदारी है प्रशांत पर

प्रशांत पर इस फिल्म के साथ ड्रैगन फिल्म की भी जिम्मेदारी है। उन्होंने दोनों ही फिल्मों के निर्माताओं को आश्वस्त किया है कि तय समय सीमा में वह दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे। सालार 2 की पटकथा महामारी के दौरान ही तैयार हो गई थी। अब बस इसे शूट किया जा रहा है। इस साल के अंत तक प्रभास इस फिल्म के अलावा संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म स्पिरिट की शूटिंग भी शुरू करेंगे।