Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस दिन शुरू होगी Ram Charan और Kiara Advani की फिल्म 'गेम चेंजर' के नए शेड्यूल की शूटिंग

राम चरण (Ram Charan ) की फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । फिल्म रिलीज में अभी तोड़ा वक्त है । बता दें अभी तक मूवी की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है। अब एक जल्द नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने जा रही है। जो कुछ समय से रुकी हुई थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Apr 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
Ram Charan Film Game Changer (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) जल्द अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्म फिल्म 'गेम चेंजर' (Game Changer) में नजर आएंगे। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज के तौर पर 'गेम चेंजर' का एक गाना रिलीज किया था, जिसमें राम और कियारा का गजब डांस देखने को मिला था।

गाने को देख फैंस फिल्मी के काफी एक्साइटेड नजर आए, लेकिन अभी तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है। यूं तो पिछले साल मूवी की शुरू हुई थी, लेकिन अभी तक पूरी नहीं पाई है।

यह भी पढ़ें- Ram Charan को वेल्स यूनिवर्सिटी करेगी सम्मानित, RRR के लिए एक्टर को मिलेगी डॉक्टरेट की मानद उपाधि

जानें कब होगी नए शेड्यूल की शूटिंग

राम चरण (Ram Charan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने काफी हद तक फिल्म 'गेम चेंजर' (Game Changer) की शूटिंग पूरी कर ली है। अब एक जल्द नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने जा रही है। जो कुछ समय से रुकी हुई थी। 123 तेलुगु की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक एस शंकर की बेटी की शादी के चलते फिल्म की शूटिंग थोड़े समय के लिए रोक दिया गया था, लेकिन अब 1 मई से फिर से शूटिंग शुरू होने जा रही है।

शूटिंग लोकेशन चेन्नई होगी 

बता दें,  'गेम चेंजर' का एक अहम हिस्सा शूट हो चुका है। इसमें राम चरण, सुनील और नवीन चंद्र पर फिल्माए सीन की शूटिंग की जानी थी। अब नए शेड्यूल  की शुरुआत 1 मई से चेन्नई की होगी।  'गेम चेंजर' में राम चरण के अलावा कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, जयराम, अंजलि, श्रीकांत, समुथिरकानी, सुनील और नासर भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण दिल राजू कर रहे हैं।

बड़े बजट की फिल्म है 'गेम चेंजर'

'गेम चेंजर' एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। यह बहुत बड़े बजट वाली फिल्म है। कहा जा रहा है कि इसका बजट 300 से 400 करोड़ रुपये के बीच का है। 'गेम चेंजर' में राम चरण दो किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

राम चरण की आने वाली फिल्म

राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें राम चरण जल्द फिल्म गेम चेंजर के अलावा आरसी 16 और आरसी 17 में भी नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Jaragandi Song Out: राम चरण ने दिखा दी अपनी मेगा पावर, गेम चेंजर के पहले गाने ने आते ही Youtube पर लगाई आग