Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajeev Khandelwal ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर किया रिएक्ट, कहा- राजनेता लाते हैं हिंदू-मुस्लिम एंगल

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) फिल्म टेलीविजन और वेब सीरीज की दुनिया के जाने- माने सितारे हैं। अपनी एक्टिंग के लिए उन्होंने वाहवाही लूटी। हाल ही में राजीव खंडेलवाल सीरीज शोटाइम में नजर आए। सीरीज की चर्चा के बीच अभिनेता ने पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने राजनेताओं द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की वकालत करना अन्यायपूर्ण है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 29 Jul 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
सीरीज शोटाइम एक्टर राजीव खंडेलवाल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने हाल ही में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर अपनी नाराजगी जताई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस मुद्दे पर अपने विचार साझा किए और इसे राजनीति से प्रेरित बताया।

क्या बोले राजीव खंडेलवाल ?

राजीव खंडेलवाल ने कहा कि जहां अमन चैन हो सकता है, वहां भी हिंदू - मुस्लिम की बात करके चीजें खराब कर दी जाती हैं। बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के बारे में बोलते हुए कहा, "नहीं नहीं, ये राजनीति है। बहुत गलत है। लोगों को बैन करने वाले कौन होते हैं राजनेता। हमारी राजनीति कुछ चीजों को तय करती है। जहां पर प्यार बढ़ सकता है, उस प्यार को भी आप बढ़ाने नहीं दे रहे, चाहे किसी भी कारण से। इसलिए, मुझे ये समझ में नहीं आता।"

यह भी पढे़ं- Rajeev Khandelwal ने भंसाली की डिब्बाबंद मूवी 'चेनाब गांधी' पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे अंधेरे में रखा गया'

देते हैं हिंदू- मुस्लिम का एंगल

उन्होंने आगे कहा, "मेरा कमेंट करना भी गलत होगा, क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आता है कि क्यों। हम अमन की बात करते हैं ना, तो जहां अमन बन रहा है वहां भी राजनीतिक पार्टी के लोग आ के उनको हिंदू- मुस्लिम का एंगल दे देते हैं। तो वो गलत है। ऐसा थोड़ी है कि पाकिस्तान की सरकार उन्हें एजेंट की तरह भेज रही है। पता नहीं। मैंने बहुत प्यार आते देखा है।"

शोटाइम में दिखाई दमदार एक्टिंग

राजीव खंडेलवाल हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज शोटाइम के दूसरे सीजन में नजर आए थे। जहां उन्होंने इमरान हाशमी, मौनी रॉय और नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। राजीव ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी शो कहीं तो होगा से किया था, जो डेली सोप की दुनिया में सुपरहिट रहा था। इसके बाद उन्होंने आमिर (2008) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने शैतान (2011) और टेबल नंबर 21 (2013) जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

यह भी पढ़ें- 'देश का मिजाज तय नहीं करता बायकॉट गैंग', Rajeev Khandelwal ने फिल्मों के बहिष्कार पर तोड़ी चुप्पी