Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Kapoor Aditya Roy: 'फिल्म में देखना चाहते हैं साथ' फैंस की श्रद्धा-आदित्य से डिमांड, देखें वीडियो

Shraddha Kapoor And Aditya Roy Kapur Video आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों लंबे समय के बाद एक साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देखने के बाद अब फैंस भी काफी खुश हो गए हैं और स्टार्स से अनोखी डिमांड कर रहे हैं। चलिए देखते हैं वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 09:28 PM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर फोटो क्रेडिट (इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shraddha Kapoor And Aditya Roy Kapur: पिछले कुछ दिनों से जगह-जगह गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। इन 10 दिनों के बाद लगभग आज बहुत से लोगों ने बप्पा का विसर्जन भी कर दिया है। गणेश उत्सव के पहले दिन किसी ने अपने घर में, तो किसी ने अपने ऑफिस में धूमधाम के साथ बप्पा का स्वागत किया। यहां तक कि कुछ लोगों ने बप्पा को विदा भी कर दिया है। सिर्फ आमजन ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

शाह रुख खान, रणबीर कपूर और कई अन्य सेलिब्रिटी के बाद अब अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने भी भूषण कुमार के ऑफिस जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया है। यहां से अब श्रद्धा और आदित्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस 'आशिकी 2' स्टार्स को फिर से साथ देखने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Aditya Janhvi Video: 'अनन्या पांडे से बेहतर है जाह्नवी' आदित्य रॉय संग स्पॉट होने पर बोले फैंस, देखें वीडियो

श्रद्धा से गले मिले आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए भूषण कुमार के टी-सीरीज ऑफिस में पहुंचे थे। इस दौरान श्रद्धा कपूर को भी वहीं पर देखा गया। जैसे ही श्रद्धा और आदित्य ने एक-दूसरे को देखा, इसके बाद दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ बात करते हुए गले मिले। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। श्रद्धा एथनिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, एक्टर शर्ट और पैंट में नजर आए।

— Priya (@AditiPr66965034) September 28, 2023

फैंस को पसंद आई राहुल-आरोही की जोड़ी

'आशिकी 2' स्टार्स आदित्य रॉय कपूर यानी राहुल और श्रद्धा कपूर यानी आरोही की जोड़ी को फैंस एक बार फिर से साथ में देखने की डिमांड कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'हम दोनों को फिर से एक और फिल्म में साथ देखना चाहते हैं'। एक अन्य ने लिखा 'बप्पा भी चाहते हैं, वे साथ रहें'।

अनन्या पांडे भी आईं नजर

'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय की रूमर्ड गर्लफ्रेंड भी भूषण कुमार के ऑफिस में बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने भी एथनिक लुक अपनाया।

यह भी पढ़ें: Aditya Ananya Video: आदित्य के साथ गोवा में वेकेशन मनाकर लौटीं अनन्या पांडे, व्हाइट में की ट्विनिंग