Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Kapoor ने 'Aashiqui 2' में आरोही के कैरेक्टर को बताया स्पेशल, बोलीं- मैं उसके जैसी बनना चाहती हूं

बहुत जल्द श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 रिलीज होने वाली है। इसके अलावा श्रद्धा एक और वजह से चर्चा में हैं वो ये कि हाल ही में उन्होंने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड राहुल मोदी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से फैंस इन दोनों के ब्रेकअप की बातें कर रहे हैं। एक्ट्रेस इन दिनों जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 10 Aug 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर ने आरोही के किरदार को बताया स्पेशल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। इस स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है। अक्षय कुमार की 'खेल खेल में',जॉन अब्राहम की 'वेदा' और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। हालांकि इन सबमें से सबसे ज्यादा उम्मीद स्त्री 2 से है जो अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियंस को सरप्राइज कर सकती है।

श्रद्धा ने साल 2010 में बॉलीवुड फिल्म 'तीन पत्ती'में एक छोटा सा रोल किया था। इसके बाद फिल्म'लव का द एंड' में वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं। हालांकि साल 2012 में आई रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 'आशिकी 2' में उनके किरदार आरोही केशव शिर्के के तौर पर उन्होंने अपने किरदार से गहरी छाप छोड़ी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर पहली बार रोमांटिक हीरो के किरदार में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Khoobsurat Song: 'स्त्री' की अदाओं ने 'भेड़िया' को किया दीवाना, Stree 2 का नया गाना 'खूबसूरत' हुआ रिलीज

आरोही के किरदार को बताया स्पेशल

हाल ही में पिंकविला से बातचीत में एक्ट्रेस ने फिल्म आशिकी 2 में अपने किरदार आरोही पर बात की। श्रद्धा ने कहा कि ये किरदार उनके लिए कुछ थोड़ा ज्यादा स्पेशल है। श्रद्धा ने कहा,“आशिकी 2 मेरे लिए अपने आप में एक बहुत खास फिल्म है। आरोही में वो सारे गुण थे हैं जो मैं भी अपने अंदर देखना चाहती हूं। वह जिस तरह से प्यार करती है वह अविश्वसनीय है। वह बहुत पवित्रता से प्यार करती है।”

श्रद्धा ने किया अनफॉलो

श्रद्धा कपूर इन दिनों दो वजहों से चर्चा में हैं। पहली है उनकी फिल्म स्त्री 2 की रिलीज और दूसरी राहुल मोदी के साथ उनके ब्रेकअप की अफवाह। दरअसल कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि श्रद्धा ने राहुल मोदी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से ही फैंस के मन में ये सवाल आ रहा था कि क्या दोनों का ब्रेकअप हो गया है? श्रद्धा ने राहुल के साथ ही उनकी बहन,उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके कुत्ते के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। हालांकि राहुल अभी भी उनको फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें: 'वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है', Stree 2 की एडवांस बुकिंग शुरू, पर रिलीज डेट में हुआ बदलाव!