Move to Jagran APP

'दिल रख ले पर...' Shraddha Kapoor ने राहुल मोदी के साथ फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

काफी समय से ये खबर आ रही थी कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के राइटर राहुल मोदी (Rahul Mody) को डेट कर रही हैं। अब डेटिंग की अफवाहों के बीच अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में राहुल के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर ने सभी का ध्यान खींचा और फैंस इसे उनके रिलेशनशिप का कंफर्मेशन मान रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Wed, 19 Jun 2024 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 09:48 AM (IST)
Shraddha Kapoor shares picture with rumoured boyfriend Rahul Mody

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ अपनी दिल की बातें शेयर करती हैं। पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि वह कथित तौर पर तू झूठी मैं मक्कार के राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस या राहुल में से किसी ने भी इस खबर को कंफर्म नहीं किया था।

श्रद्धा ने पोस्ट की सेल्फी

लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कंफर्म कर दिया है कि वह राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में राहुल के साथ एक तस्वीर शेयर कर डेटिंग की खबरों को और भी हवा दे दी है। श्रद्धा ने जो तस्वीर पोस्ट की है वो एक सेल्फी है जिसमें श्रद्धा कैमरे के सामने मुस्कुरा रही हैं जबकि राहुल ने अजीब चेहरा बनाया हुआ है।

तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा,"दिल रख ले,नींद तो वापसी दे दे यार।" तस्वीर में श्रद्धा ने राहुल को टैग भी किया है और उस पर हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा और राहुल की ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रात का अंधेरा और महंगी गाड़ी में लॉन्ग ड्राइव... रोमांटिक हुईं Shraddha Kapoor, लिखा-प्यार और ज्यादा...

जल्द ऑफिशियल कर सकते हैं रिश्ता

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि श्रद्धा और राहुल जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं। वे एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने से डरते नहीं हैं। इससे पहले श्रद्धा को गले में एक चेन पहने हुए भी देखा गया था जिस पर आर लिखा हुआ है। फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि यह उन्हें राहुल ने गिफ्ट में दी है।

बता दें कि राहुल मोदी एक जाने माने फिल्म राइटर हैं। उन्हें प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और तू झूठी मैं मक्कार जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। दोनों की मुलाकात इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इससे पहले श्रद्धा और राहुल को साथ में कई इवेंट्स में भी देखा गया। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी दोनों जामनगर में साथ नजर आए।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी ?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.