Move to Jagran APP

रात का अंधेरा और महंगी गाड़ी में लॉन्ग ड्राइव... रोमांटिक हुईं Shraddha Kapoor, लिखा-प्यार और ज्यादा...

Shraddha Kapoor फैंस की कितनी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं इस बात का अंदाजा तो आप उनकी इंस्टाग्राम की फैन फॉलोइंग से लगा सकते हैं। वह रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी कई खूबसूरत फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। बीते दिनों श्रद्धा कपूर ने मुंबई की सड़कों पर अपनी महंगी कार में एन्जॉय करते हुए एक वीडियो शेयर की थी उनके कैप्शन ने फैंस का ध्यान खींचा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 30 May 2024 05:08 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 05:08 PM (IST)
लॉन्ग ड्राइव का मजा उठाते दिखीं श्रद्धा कपूर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनसे फैंस बहुत कनेक्टेड महसूस करते हैं। उनके फैंस हर रविवार को एक्ट्रेस की एक झलक पांडे को बेताब रहते हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी अपने चाहने वालों को बिल्कुल भी निराशा नहीं करती हैं।

वह कभी खाना खाते हुए तो कभी अपने सुन्दर और सुशील लुक में बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं। अब हाल ही में श्रद्धा कपूर ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसने उनके फैंस का दिल पूरी तरह से जीत लिया है। एक्ट्रेस रात के घुप्प अंधेरे में अपनी महंगी गाड़ी लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकल गयीं।

लॉन्ग ड्राइव करने के साथ श्रद्धा ने लिखी दिल की बात

श्रद्धा कपूर ने बीते साल सबसे महंगी कारों में से एक Lamborghini Huracan Tecnica खरीदी थी, जिसकी कीमत तकरीबन इंडिया में चार करोड़ के आसपास की है। श्रद्धा वैसे तो अपने पापा को भी अपनी सबसे महंगी कार की सवारी करवा चुकी हैं, लेकिन हाल ही में वह मुंबई की वह अपने एक दोस्त के साथ नए कोस्टल रोड पर मस्ती करते दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon की राह पर निकलीं श्रद्धा कपूर, रिलेशनशिप को छुपाने के लिए फैंस को किया गुमराह?

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी वीडियो शेयर किया। ड्राइविंग के साथ गाड़ी में म्यूजिक बजाते हुए वह एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी प्यारी सी वीडियो शेयर कर लिखा, "लेट नाइट ड्राइव्स का प्यार और भी ज्यादा बढ़ गया है। नए कोस्टल रोड़ ने तो दिल ही जीत लिया है।

अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 'तू झूठी मैं मक्कार' के राइटर राहुल मोदी को डेट रही हैं।

हालांकि, श्रद्धा ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'स्त्री-2' में नजर आएंगी, जिसमें उनकी जोड़ी एक बार फिर से राजकुमार राव के साथ जमेगी।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी ?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.