Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: फिल्म प्रमोशन के दौरान Shraddha Kapoor को लेकर लगे नारे, फैंस बोले- 10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर...

Shraddha Kapoor Video फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar) होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म स्टार जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर अहमदाबाद पहुंची थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 02 Mar 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
Shraddha Kapoor, 10 rupaye ki Pepsi, Shraddha Kapoor sexy, Tu Jhoothi Main Makkaar, Shraddha Kapoor Fans Video

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। रोजाना एक्ट्रेस अलग-अलग सिटी में प्रमोशन के लिए पहुंच रही हैं।  बुधवार को अहमदाबाद पहुंची थी। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उनकी कुछ फीमेल फैन ऐसा कह दिया की एक्ट्रेस खुशी से झूम उठी।  

10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी

इस वीडियो में श्रद्धा अहमदाबाद के एक मॉल में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। वह स्टेज पर खड़ी हुई हैं और उनके आस-पास लाखों फैंस की भीड़ नजर आ रही है। ऐसे में कुछ फीमेल फैंस श्रद्धा को देखकर चिल्लाती हैं, जो श्रद्धा सही से सुन नहीं पाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे में श्रद्धा कहती हैं कि उन लड़कियों को माइक दो। इसके बाद माइक मिलते ही वो सभी कहती है- 10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी। ये सुनकर श्रद्धा जोर-जोर से हंसने लगती हैं और खुश हो जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Video: सेलिब्रिटी होकर भी रणबीर कपूर आखिर सोशल मीडिया से क्यों रहते हैं दूर? एक्टर ने बताई वजह

एक साथ प्रमोशन नहीं कर रहे रणबीर और  श्रद्धा

इस फिल्म के दोनों सितारे अलग-अलग प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस काफी सोच में पड़ गए हैं। बता दें, ऐसा इसलिए हो रहा है कि क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन चाहते हैं कि ये जोड़ी थिएटर्स में ही एक साथ नजर आएं। ताकि दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे।

बता दें, इस फिल्म में अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर फिल्म में खास रोल निभा रहे हैं। फिल्म रणबीर और श्रद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है जो आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन ब्रेकअप के लिए संघर्ष करते हैं। दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर और गानों  को काफी पसंद कर रहे हैं।  फिल्म का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है। सभी गाने अमिताभ भट्टाचार्य के लिखे गए हैं। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Shakti Kapoor Dance Video: श्रद्धा कपूर के गाने पर शक्ति ने मारा 'ठुमका', यूजर बोले- नंदू सबका बंदू