Move to Jagran APP

Kriti Sanon की राह पर निकलीं श्रद्धा कपूर, रिलेशनशिप को छुपाने के लिए फैंस को किया गुमराह?

Shraddha Kapoor का सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब भाता है। प्रियंका चोपड़ा के बाद वहीं बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ सोशल मीडिया पर फैंस सबसे ज्यादा कनेक्टेड हैं। अपनी निजी जिंदगी की फैंस को झलकियां दिखाने वाली श्रद्धा कपूर हाल ही में अपनी लव लाइफ को लेकर कृति सेनन के फुटस्टेप फॉलो करती हुई दिखाई दीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 17 May 2024 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 12:48 PM (IST)
Kriti Sanon की राह पर निकलीं श्रद्धा कपूर/ Photo- Instagram

जागरण न्यूजनेटवर्क, मुंबई। ये कहावत काफी पुरानी है कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों फैंस की पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ भी देखने को मिल रहा है, जो पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहन श्रेष्ठा से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से श्रद्धा कपूर की जिंदगी में प्यार ने दस्तक दी है।

हालांकि, इंस्टाग्राम पर अपनी निजी जिंदगी की झलक फैंस को दिखाने वालीं श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) ने अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी साधी हुई है। इस बार तो उन्होंने कृति सेनन वाली ही राह पकड़ी और फैंस को अपनी एक पोस्ट से गुमराह करने की पूरी कोशिश की।

इस फिल्म लेखक को डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा पिछले कुछ समय से फिल्म लेखक राहुल मोदी के साथ कथित प्रेम संबंधों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनके गले में ‘आर’ शब्द का लॉकेट भी दिखा।

यह भी पढ़ें: Stree 2: पहले से भी शानदार होगी श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2', 'जना' बनकर अभिषेक बनर्जी फिर बढ़ाएंगे कॉमेडी का डोज

'तू झूठी मैं मक्कार', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपरहिट फिल्मों की कहानी लिखने वाले राइटर राहुल के साथ रिश्ते की खबरों को तब और बल मिला जब प्रशंसकों ने श्रद्धा की शेयर की गई छुट्टियों की तस्वीर और राहुल की तस्वीर से समानताएं पाईं। श्रद्धा कपूर के लाख कोशिशों के बावजूद उनके कुछ शातिर फैंस ने ये पता लगा ही लिया की वह लेखक राहुल मोदी के साथ हॉलिडे का आनंद उठा रहे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

कृति सेनन की राह पर निकलीं श्रद्धा कपूर

अगर आपको याद हो तो होली के मौके पर कृति सेनन ने पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उन्होंने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया को तो नहीं लिया, लेकिन उनकी तस्वीरों से फैंस ने ये अंदाजा लगा लिया था कि एक्ट्रेस किसके साथ पार्टी कर रही हैं। कुछ ऐसा ही श्रद्धा कपूर ने भी किया, लेकिन प्रशंसकों ने पाया कि राहुल की हालिया तस्वीर में श्रद्धा की तस्वीर की तरह ही बैकग्राउंड है।

गौरतलब है कि मोदी की तस्वीर उनकी बहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उसे देखने के बाद प्रशंसकों को यह समझने में देर नहीं लगी कि दोनों साथ में ही पहाड़ों पर छुट्टी मनाने गए थे। इस तस्वीर को श्रद्धा ने लाइक भी किया है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी ?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.