Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Kapoor के फैन ने रखी अजीबो गरीब डिमांड, "Stree" बोली - खूबसूरती बर्दाशत नहीं कर पाओगे

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म स्त्री 2 आए दिन नए कमाल कर रही है। आने वाले समय में इसका कलेक्शन और बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि अभी इस वीकेंड कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्त्री की शूटिंग के समय की एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद से फैंस उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 31 Aug 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर ने शेयर की डायरेक्टर के साथ तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर इन दिनों 'स्त्री 2' की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और कमाई के मामले में ये आए दिन नए आंकड़े सेट कर रही है। ये एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है जो लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और दिनेश विजन इसके निर्माता हैं।

फैंस के साथ बातचीत करती हैं एक्ट्रेस

श्रद्धा कपूर को अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करते हुए देखा जाता है। वह अपनी पोस्ट के जरिए उनसे सवाल भी करती हैं जिसमें काफी ज्यादा इंगेजमेंट देखी जा सकती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन के साथ एक फोटो शेयर की जोकि साल 2018 की है जब स्त्री की शूटिंग शुरू हुई थी।

यह भी पढ़ें: Stree 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने छोड़ा पापा का घर, बनेंगी Akshay Kumar की पड़ोसन?

श्रद्धा ने शेयर किया डायरेक्टर के साथ पोस्ट

कोलॉज शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा,“6 साल पुरानी तस्वीरें। पहली स्त्री के दौरन हमारे स्त्री और स्त्री 2 के सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर निर्माता और निर्देशक के साथ। धन्यवाद दीनू और अमर कौशिक। मुझे अपनी कमाल, बेमिसाल और लाजवाब स्त्री पिक्चरों में शामिल करने के लिए।”

फैन ने मांगी आधार की फोटो

इसके बाद से लोग कमेंट सेक्शन में उनसे कई तरह के सवाल करने लगे। एक ने कमेंट किया कि आप अभी तक क्यों जग रही हैं। वहीं कुछ उनसे स्त्री 3 पर अपडेट मांगने लगे। हालांकि एक यूजर ने सबसे फनी कमेंट करते हुए श्रद्धा से उनके आधार कार्ड की तस्वीर अपलोड करने के लिए कहा। इसका जवाब श्रद्धा ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा- उसमें इतनी खूबसूरत लग रही हूं कि बर्दाशत नहीं कर पाओगे।

बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में ऋतिक रोशन का जुहू स्थित सी-फेसिंग अपार्टमेंट रेंट पर लिया है। इस तरह से वो अक्षय कुमार की पड़ोसी बन गई हैं। अक्षय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इसी अपार्टमेंट के एक फ्लोर पर रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 16: मानने को तैयार नहीं स्त्री! बनी दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म