Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सक्सेस के बाद Shraddha Kapoor ने दिया 'स्त्री 3' पर ये अपडेट, शेयर किया खास वीडियो

हॉरर और कॉमेडी के तड़के से भरपूर फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के एक महीने बाद भी धुआंधार कमाई कर रही है। इस मूवी में कॉमेडी का भरपूर डोज डाला गया है जिसने दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया। वहीं मेकर्स स्त्री 3 की तैयारी में हैं जिससे जुड़ा एक एक्साइटिंग अपडेट सामने आया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Sep 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' फिल्म से श्रद्धा कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल की मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्मों में शुमार हो चुकी 'स्त्री 2' का जादू अब तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये फिल्म रिलीज की गई थी। जब 'स्त्री 2' रिलीज हुई थी, तब इसे टक्कर देने के लिए और भी फिल्मों ने उसी दिन सिनेमाघरों में एंट्री ली, लेकिन 'स्त्री 2' की आंधी में सब ढेर हो गईं। मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट का एलान तो काफी पहले ही कर दिया था। अब श्रद्धा कपूर ने इससे जुड़ा एक अपडेट शेयर किया है।

'स्त्री 2' ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड ब्रेकिंग इतिहास रच दिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 600 करोड़ की तरफ कदम बढ़ा चुकी है। हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ओर से एक वीडियो सामने आया, जिसमें न सिर्फ उन्होंने 'स्त्री 3' पर कन्फर्मेशन दी, बल्कि फैंस को एक और सरप्राइज से रुबरू कराया।

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया 'स्त्री 3' का स्पॉइलर

एक्ट्रेस ने सेट से एक फोटो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मे श्रद्धा कभी मेकर्स के साथ बैठी नजर आ रही हैं, तो कहीं किसी बीच उनकी स्त्री के लुक में फोटो है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, '50 प्रतिशत पूकी, 50 प्रतिशत मारूं क्या?' ये वीडियो वैसे तो 'स्त्री 2' की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरों को मिलाकर है।

इस वीडियो के सामने आते ही कमेंट सेक्शन में फैंस के कमेंट की बाढ़ भी आ गई। वहीं, एक यूजर ने श्रद्धा से पूछा कि क्या नेकस्ट पार्ट में उनका असली नाम रिवील किया जाएगा। इस एक्ट्रेस ने रिप्लाई किया, 'पक्का बताऊंगी! स्त्री 3 में।'

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

बता दें कि 'स्त्री' फिल्म के दोनों पार्ट्स में श्रद्धा कपूर को सभी लोग स्त्री के नाम से ही बुलाते हैं। हालांकि, एक सीन में वह विक्की यानी कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के कान में अपना नाम बताती हैं। वहीं, फैंस को अब तीसरे पार्ट में पता लगेगा कि उनके किरदार को असल में क्या नाम दिया गया है।

अक्षय कुमार का होगा मुख्य किरदार

फिल्म के तीसरे पार्ट में सरकटे के रोल में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। 'स्त्री 2' में उनका छोटा सा रोल दिखाया गया है, लेकिन नेकस्ट पार्ट में वह सरकटे के रूप में तांडव मचाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 32: रविवार को फिर 'स्त्री' ने लगाई लंबी छलांग, तोड़ा बॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड