Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD: नॉर्थ-साउथ एक तरफ..., Amitabh Bachchan की एक्टिंग देख हैरान हुईं श्रद्धा कपूर, दिया ये रिएक्शन

मौजूदा समय में हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में जिस तरह से उन्होंने अश्वत्थामा का रोल अदा किया है उसकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है। इस बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अमिताभ की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 29 Jun 2024 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 09:21 AM (IST)
अमिताभ को लेकर बोलीं श्रद्धा कपूर (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) का नाम इस वक्त हर किसी की जुबान पर बना हुआ है। साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस मूवी में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। अश्वत्थामा को रोल में बिग बी ने एक्टिंग की एक नई परिभाषा कायम की है।

कल्कि में हर कोई उनकी अदाकारी को देख कायल हो गया है। इस बीच स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी अमिताभ की प्रशंसा करते हुए एक लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है। आइए उस पर नजर डालते हैं। 

बिग बी की एक्टिंग की फैन हुईं श्रद्धा कपूर

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने मजेदार पोस्ट के चलते उनका नाम अक्सर लाइमलाइट में भी बना रहता है। इस बीच उन्होंने कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को देखने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में श्रद्धा ने लिखा है-

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office: कल्कि से पहले प्रभास की इन फिल्मों को मिली सॉलिड शुरुआत, हिंदी बेल्ट में छापे बंपर नोट

क्या नॉर्थ, क्या साउथ, क्या ईस्ट क्या वेस्ट, सारा सिनेमा एक तरफ और अमिताभ बच्चन एक तरफ। आप अपने आप में ही एक सेनेमैटिक यूनिवर्स हो। 

इस तरह से श्रद्धा कपूर ने अमिताभ बच्चन की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं। ये लाजिमी भी है क्योंकि कल्कि में जिस तरह से बिग बी ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, उसका कोई और मुकाबला नहीं है। श्रद्धा के अलावा निर्देशक अनिल शर्मा और केजीएफ स्टार यश भी अमिताभ की तारीफ कर चुके हैं। 

इस मूवी में दिखेंगी श्रद्धा कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार जैसी सफल फिल्म देने के बाद से बतौर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। लेकिन जल्द ही हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 से वह वापसी करती दिखेंगी, जोकि 15 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 2: दूसरे दिन भी जारी रहा 'कल्कि' का तांडव, इस जादुई आंकड़े के पहुंची करीब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.