Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर ने किया नई Lamborghini का पूजन, लग्जरी कार की कीमत उड़ा देगी होश

Shraddha Kapoor New Lamborghini बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। मौजूदा समय में श्रद्धा अपनी नई लेम्बोर्गिनी कार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं जिसे दशहरा के मौके पर एक्ट्रेस ने खरीदा है। अब सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें स्त्री 2 अदाकारा करोड़ो की कीमत वाली इस कार का पूजन करती नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 25 Oct 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर ने खरीदी करोड़ो की कीमत की कार (Photo Credit-Pallav Paliwal)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shraddha Kapoor New Lamborghini Car: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी नई कार लेम्बोर्गिनी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। दशहरा के शुभ अवसर पर 'तू झूठी मैं मक्कार' एक्ट्रेस ने खुद को इस लग्जरी कार के रूप में नायाब तोहफा दिया है।

इस बीच श्रद्धा कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें 'स्त्री 2' एक्ट्रेस इस नई गाड़ी का पूजन करती नजर आ रही हैं।

श्रद्धा कपूर ने नई लग्जरी लेम्बोर्गिनी का किया पूजन

अक्सर देखा जाता है कि सेलेब्स अपनी फिल्मों के साथ-साथ लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। मौजूदा समय श्रद्धा कपूर वो सेलिब्रेटी हैं, जो अपनी नई गाड़ी को लेकर हर तरफ छाईं हुई हैं, जिसके पीछे की वजह श्रद्धा की इस लेम्बोर्गिनी गाड़ी की भारी कीमत है। दरअसल श्रद्धा कपूर ने जो कार खरीदी है, वह रेड कलर की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका है।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

एक्ट्रेस की इस गाड़ी की कीमत जानकार आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। लेम्बोर्गिनी कार के इस वैरिएंट की वैल्यू 4 करोड़ से ज्यादा की है। ऐसे में श्रद्धा कपूर की इस ब्रांड न्यू लेम्बोर्गिनी को लेकर सुर्खियां होना बनती हैं। इस बीच मशहूर सेलेब्स फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रद्धा का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है,

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

जिसमें वह अपनी लेम्बोर्गिनी कार को ड्राइव करती हुईं नजर आ रही हैं और बाद में विधि विधान से गाड़ी का पूजन करती दिखाई दे रही हैं। आलम ये है कि श्रद्धा कपूर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर के पास ये कार भी मौजूद

इस नई लेम्बोर्गिनी से पहले श्रद्धा कपूर के पास कई प्रीमियम फीचर वालीं लग्जरी गाडियां मौजूद हैं। ओटो टेक पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा के पास ऑडी Q7, मर्सिडीज बेंज GLE और बीएमडब्लू (BMW) 7 सीरीज जैसी बेशकीमती कार पहले से ही हैं।

अदाकारा की इन गाड़ियों की कीमत करोड़ो में है। गौर करें श्रद्धा कपूर वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में वह फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor Pics: श्रद्धा कपूर ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, ऋतिक रोशन के कमेंट ने खींचा ध्यान