Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: आईपीएल मैच में अपनी 'जुड़वा' को देख हैरान हुईं Shraddha Kapoor, बोलीं- 'अरे ये तो...'

कहा जाता है कि इस दुनिया में सात लोग ऐसे होते हैं जिनकी शक्ल एक दूसरे से मिलती जुलती है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी इंडस्ट्री के ही दूसरे एक्टर्स से बहुत हद तक शक्ल मिलती है। कटरीना कैफ और जरीन खान इसका बेस्ट एग्जाम्पल हैं। इसी कड़ी में फैंस को श्रद्धा कपूर की हमशक्ल मिली है जिसका आईपीएल से वीडियो काफी वायरल हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 14 Apr 2024 09:49 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूरे देश में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की धूम मची है। कई क्रिकेट लवर्स इस गेम का लुत्फ लेने के लिए सीधे स्टेडियम पहुंच जाते हैं। ऐसा कई बार हो चुका है कि मैच में किसी एक महिला की फोटो या वीडियो अचानक ही वायरल होने लग जाए। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

11 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल बैंगलोर का मैच था। इसकी कई झलकियां सामने आई हैं। इस बीच एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं। 

आईपीएल मैच से वायरल हुआ ये वीडियो

IPL मैच के दौरान एक लड़की का वीडियो कैप्चर किया गया, जो अब तक सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। ये वीडियो है प्रगति नागपाल नाम की लड़की का, जिसकी शक्ल 'आशिकी 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से मिलती जुलती है। कई लोगों को पहली बार में धोखा हो गया कि ये लड़की श्रद्धा कपूर ही है और उनके बीच एक्ट्रेस बैठी हैं।

अपनी हमशक्ल को देख श्रद्धा कपूर ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला ये वीडियो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर तक जरूर पहुंचा और वह इस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'अरे मैं ही तो हूं', इसके बाद उन्होंने हंसी वाला इमोजी भी लगाया। श्रद्धा ने अपनी स्टोरी के लिए फिल्म 'मैं हूं ना' का टाइटल ट्रैक भी लगाया।

श्रद्धा कपूर के इस रिएक्शन के बाद प्रगति नगपाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने उनकी स्टोरी को अपने अकाउंट पर दोबारा शेयर करते हुए ऑफर दिया कि श्रद्धा कपूर और उन्हें साथ में मैच देखना चाहिए

कौन हैं प्रगति नागपाल?

प्रगति नागपाल आर्टिस्ट हैं। इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख 77 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी प्रोफाइल की माने तो वह एक सिंगर हैं जिन्होंने 'यूजलेस भंवरा' गाना गाया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, बाइक से आए थे दो शूटर, वायरल हुआ ये वीडियो