Move to Jagran APP

Pushpa 2 में हुई Shraddha Kapoor की एंट्री, अल्लू अर्जुन की फिल्म में निभाएंगी ये मुख्य किरदार?

बॉलीवुड की क्यूट स्त्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एक्टिंग के जरिये अपनी वर्सटालिटी को साबित किया है। इस साल स्त्री 2 से सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के बाद उनके पुष्पा 2 में आने की चर्चा तेज है। अल्लू अर्जुन स्टारर यह फिल्म दिसंबर में रिलीज हो रही है। ऐसे में श्रद्धा के इस मूवी में अहम रोल में होने की बात सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 22 Oct 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
अल्लू अर्जुन और श्रद्धा कपूर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के करियर की बेस्ट मूवी में से एक 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa) के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। पहले पुष्पा 2 इस साल अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन 'स्त्री 2' से क्लैश और अन्य कारणों को देखते हुए यह मूवी अब दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

'पुष्पा 2' को लेकर है चर्चा

'पुष्पा 2' के एक-एक अपडेट ने लोगों में फिल्म से जुड़ी एक्साइटमेंट को बढ़ावा दिया है। एक बार फिर अल्लू अर्जुन लाल चंदन की तस्करी करते हुए पुलिस और अपने कॉम्पटीटर्स पर भारी पड़ते नजर आएंगे। जहां पिछली फिल्म में 'पुष्पाराज' की इस बिजनेस के जरिये ग्रोथ देखी गई थी, वहीं, 'पुष्पा 2' में उन्हें एक राजा की तरह राज करते देखा जाएगा।

'पुष्पा 2' में श्रद्धा कपूर?

'पुष्पा 2' की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें सितारे वही हैं। हालांकि, कुछ एक नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं । पिछले पार्ट में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने 'ऊ अंटावा' गाने पर अल्लू अर्जुन संग जबरदस्त डांस किया था। वहीं, खबर है कि इस बार उनकी जगह श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Dhoom 4 में श्रद्धा कपूर निभाएंगी मुख्य किरदार? एक्ट्रेस ने फिल्म ऑफर किए जाने पर तोड़ी चुप्पी

खबरों के अनुसार, पुष्पा 2 में आइटम डांस के लिए कई अभिनेत्रियों से संपर्क किया गया। आखिरकार मेकर्स की खोज श्रद्धा कपूर पर आकर रुकी। वह सुकुमार निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक स्पेशल आइटम डांस नंबर में नजर आएंगी। अगर ऐसा होता है, तो साउथ और नॉर्थ के इन दो बड़े सितारों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

रिलीज हो चुके हैं दो गाने

पुष्पा 2 फिल्म से रश्मिका मंदाना-अल्लू अर्जुन स्टारर 'कपल सॉन्ग' रिलीज हो चुका है। इसके पहले मेकर्स ने 'पुष्पा पुष्पा' गाने को रिलीज किया था, जो अल्लू अर्जुन का सोलो सॉन्ग है। 

'छावा' से क्लैश करेगी 'पुष्पा: द रूल'

'पुष्पा 2' को माइथ्री मूवी मेकर्स के प्रोडक्शन हाउस के तहत रिलीज किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की 'छावा' से क्लैश करेगी। दोनों ही फिल्में 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। ऐसे में कौन किस पर भारी पड़ेगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: 'बस 50 दिन और', सिनेमाघरों में दहाड़ेगा पुष्पाराज, रिलीज से पहले ही करोड़ों में खेले मेकर्स?