Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor के बाद Shraddha Kapoor की बढ़ीं मुश्किलें, 'महादेव ऐप स्कैम' में ED ने भेजा समन, आज होगी पूछताछ!

Mahadev Online Games Controversy बी-टाउन के कई सितारों का नाम इस वक्त महादेव ऐप केस में सुर्खियों में हैं। कई नामी सितारों को ईडी ने समन भेजा है और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है जिनमें से एक अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी हैं। अभिनेत्री को इस केस में समन भेजा गया है। कहा जा रहा है कि आज वह ईडी के ऑफिस जा सकती हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 06 Oct 2023 08:18 AM (IST)
Hero Image
महादेव ऐप स्कैम मामले में श्रद्धा कपूर को किया गया तलब। photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shraddha Kapoor in Mahadev App Scam: इस वक्त बॉलीवुड गलियारों में हलचल किसी फिल्म या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं, बल्कि महादेव ऐप स्कैम विवाद को लेकर तेज है। इस केस में कई नामी सितारों का नाम सामने आया है, जिसमें मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी शामिल हैं। 

प्रवर्तन निदेशालय (ED) छत्तीसगढ़ के महादेव बेटिंग ऐप (Mahadev Betting App) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई सितारों पर शिकंजा कसा है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बाद अब श्रद्धा कपूर का बुलावा आया है। 

यह भी पढ़ें- Bollywood: आउटफिट-मेकअप को लेकर मम्मी को हमेशा रहती है चिंता, मां से रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं Actress Suhana

श्रद्धा कपूर को ईडी ने भेजा समन

'तू झूठी मैं मक्कार' फेम श्रद्धा कपूर को महादेव ऑनलाइन गेम्स स्कैम के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को आज यानी 6 अक्टूबर 2023 को रायपुर के ईडी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं, कपिल शर्मा समेत बाकी सितारों को अलग-अलग तारीखों में ईडी ऑफिस पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

रणबीर कपूर ने मांगा 2 हफ्ते का वक्त

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को भी ईडी तरफ से तलब किया गया था और 6 अक्टूबर को रायपुर बुलाया गया था, लेकिन एक्टर ने मेल के जरिए ईडी से 2 हफ्तों का वक्त मांगा है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने पर्सनल रीजंस के चलते दो हफ्ते की मोहलत मांगी है। 

क्यों महादेव ऐप स्कैम में फंसा बॉलीवुड?

जानकारी के मुताबिक, महादेव गेमिंग ऐप एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां गैर-कानूनी सट्टेबाजी होती है। इस मनी लॉन्ड्रिंग केस सितारे इस वजह से फंसे हैं, क्योंकि कहा जा रहा है कि उन्होंने इस ऐप का प्रचार-प्रसार किया है और इससे मोटी कमाई की है। इस केस में कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी, हिना खान, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जाएगी।

यही नहीं, कहा जा रहा है कि ऐप के मालिक की शादी में शामिल होने वाले सितारों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, जिसमें टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, नुसरत भरूचा जैसे सितारों का नाम भी सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Krishna Vamsi Interview: सींग, चमड़ा, हथियार… देखकर तैयार किया Tiger Nageswara Rao की स्टोरी का धांसू प्लॉट