Move to Jagran APP

हार्ट अटैक आने के बाद 5 दिन बाद Shreyas Talpade ने खुद दिया हेल्थ अपडेट, बोले- 'अभी थोड़ा बेहतर हूं'

Shreyas Talpade Health Update श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के हार्ट अटैक की खबर के बाद उनके फैंस दिन-रात उनके लिए दुआ कर रहे हैं। इस बीच अब खुद एक्टर ने अपना हाल बया किया है। एक्टर ने जूम से बातचीत में बता है कि आप सभी के सपोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। मैं अब थोड़ा सा बेहतर हूं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 19 Dec 2023 09:34 PM (IST)
Hero Image
श्रेयस तलपड़े का हेल्थ अपडेट (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shreyas Talpade: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को गुरुवार यानी 14 अक्टूबर को हार्ट अटैक आया था। इसके के बाद एक्टर को मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई। सोमवार को खबर थी कि एक्टर को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली है, लेकिन अभी उन्हें छुट्टी नहीं दी गई है। वहीं अब एक्टर ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

श्रेयस तलपड़े ने बताया अपना हाल

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के हार्ट अटैक की खबर के बाद उनके फैंस दिन-रात उनके लिए दुआ कर रहे हैं। इस बीच अब खुद एक्टर ने अपना हाल बया किया है। एक्टर ने 'जूम' से बातचीत में बता है कि, 'आप सभी के सपोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। मैं अब थोड़ा सा बेहतर हूं।' इस दौरान एक्टर ने यह भी बताया है कि अभी वह घर नहीं पहुंचे है अस्पताल में ही है।

यह भी पढ़ें- जानें कब मिलेगी Shreyas Talpade को अस्पताल से छुट्टी, दोस्त सोहम शाह ने एक्टर की हेल्थ का दिया अपडेट

'वेलकम टू द जंगल' कर रहे थे शूटिंग

बता दें कि 14 दिसंबर को अटैक आने से पहले एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग करके घर वापस लौटे थे। घर के आने के बाद श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया और वह बेहोश हो गए थे।

10 मिनट के लिए रुक गया था दिल

एक्टर की पत्नी ने बॉबी देओल को बताया था कि उनका हार्ट 10 मिनट के लिए रुक गया था। तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने पत्नी दीप्ति से कहा था कि उन्हें असहज महसूस हो रहा है। फिर दीप्ति, श्रेयस को अस्पताल ले गईं, पर वह रास्ते में ही बेहोश हो गए थे।

श्रेयस तलपड़े की फिल्में

यह भी पढ़ें- Shreyas Talpade Health: 10 मिनट के लिए रुक गई थीं श्रेयस तलपड़े के दिल की धड़कनें, Bobby Deol ने किया खुलासा

श्रेयस के फिल्मों की बात करे तो उन्होंने कई हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी सिनेमा में भी काम किया है। एक्टर की जल्द ही कंगना रनौत के साथ एमरजेंसी फिल्म भी आने वाली है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म वेलकम टू जंगल का हिस्सा होंगे। कहा जा रहा है कि ये फिल्म 2024 में रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक कोई डेट सामने नहीं आई है।