Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं जिंदा हूं', मौत की अफवाह से परेशान Shreyas Talpade ने जारी किया स्टेटमेंट, कहा- 'बेटी दुखी होती है'

श्रेयस तलपड़े अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। दिसंबर में एक्टर फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर फिलहाल ठीक हैं लेकिन सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी मौत की झूठी खबर फैला दी जिससे एक्टर शॉक्ड हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 20 Aug 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
श्रेयस तलपड़े ने मौत की खबर पर किया रिएक्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े के बारे में एक शॉकिंग न्यूज सुनने को मिल रही थी। इंटरनेंट पर ये अफवाह थी कि एक्टर, जिन्हें दिसंबर में दिल का दौरा पड़ा था, उनका निधन हो गया है।

श्रेयस ने अब इस झूठी खबर पर रिएक्ट किया है। श्रेयस ने एक लंबी पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो जिंदा हैं और उनकी मौत को लेकर उड़ रही खबरें गलत हैं। एक्टर ने गलत खबर पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि वैसे तो ह्यूमर जरूरी है, लेकिन इसका मिसयूज खतरनाक हो सकता है। उन्होंने कहा कि जो चीज एक जोक की तरह शुरू की गई थी, अब मेरी फैमिली को फालतू का स्ट्रेस और टेंशन दे रही है।

श्रेयस के घरवालों को हुई चिंता

श्रेयस ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मैं सभी को ये आश्वासन देना चाहता हूं कि मैं जिंदा हूं,खुश और हेल्दी हूं। मैंने एक पोस्ट देखी जिसमें दावा किया गया कि मैं मर चुका हूं। मैं जानता हूं मजाक अपनी जगह है,लेकिन जब इसका गलत इस्तेमाल होता है तब ये नुकसानदायक हो सकता है। किसी ने भले ही इसे जोक की तरह शुरू किया होगा लेकिन इसने मेरे परिवार को अनावश्यक परेशानी में डाल दिया है। उनके इमोशन्स के साथ ये खिलवाड़ है।'

View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

यह भी पढ़ें: Kartam Bhugtam: दिलचस्प है श्रेयस तलपड़े की फिल्म का टाइटल 'कर्तम भुगतम', जानिए- क्या है इसका मतलब ?

बेटी पूछती रहती है हाल

श्रेयस ने आगे लिखा- 'मेरी छोटी बेटी जो हर दिन स्कूल जाती है उसे मेरी हेल्थ की इतनी चिंता है। वो लगातार मेरे से पूछती रहती है कि मैं ठीक हूं। ये झूठी खबरें उसे और दुखी करती हैं और ज्यादा सवाल करने के लिए मजबूर करती हैं। जो लोग इस तरह का कंटेंट फैला रहे हैं वो इसे रोक दें। सोचिए कि इसका सामने वाले पर क्या प्रभाव पड़ेगा। कुछ लोग वास्तव में मेरी सेहत के लिए प्रार्थना करते हैं और इस तरह का मजाक उनका दिल दुखाने वाला है।'

बता दें कि वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के दौरान एक्टर को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल एडमिट करवाया गया था।

यह भी पढ़ें: 'छोटी-छोटी चीजों में अब...', कॉमेडी को लेकर बखेड़ा खड़ा करने पर श्रेयस तलपड़े के बेबाक बोल