Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas: इस वजह से Saif Ali Khan के हाथ से फिसली 'मैरी क्रिसमस', डायरेक्टर ने अब किया बड़ा खुलासा

Saif Ali Khan In Merry Christmas कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस का नाम इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। मैरी क्रिसमस के प्रमोशन के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है। राघवन के मुताबिक इस मूवी में काम करने के लिए सैफ अली खान ने इच्छा जताई थी लेकिन एक बड़ी वजह से हम उन्हें इस मूवी में कास्ट नहीं कर सके।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 27 Dec 2023 10:52 PM (IST)
Hero Image
मैरी क्रिसमस को लेकर सैफ अली खान थे तैयार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेट डेस्क, नई दिल्ली। Shriram Raghwan On Saif Ali Khan: फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देखकर इस मूवी को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

मौजूदा समय में 'मैरी क्रिसमस' की टीम फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इस बीच मूवी के डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि इस मूवी के लिए सबसे पहले सैफ अली खान से संपर्क किया गया था, लेकिन बाद में हालात बदल गए।

कटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' के लिए रेडी थे सैफ अली खान

हाल ही में 'मैरी क्रिसमस' के निर्देशक श्रीराम राघवन ने फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खुलकर बात की है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू ने राघवन ने कहा है- ''इस फिल्म को लेकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड था। खासतौर पर मैं मैरी क्रिसमस की स्टार कास्ट को लेकर सचेत रहना चाहता था, इस मूवी के लिए मैंने एक मशहूर एक्टर से संपर्क किया और उन्हें इस फिल्म की कहानी सुनाई।

एक्टर को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और वह इसके लिए राजी हो गए थे। लेकिन बाद मेरा मूड बदला और मैं फिल्म के लिए एक नई जोड़ी की तलाश करने में जुट गया। जिसके चलते मुझे उस अभिनेता को मना करना पड़ा। हालांकि मुझे इस बात का काफी खेद है।''

इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ के फोर्स करने पर श्रीराम राघवन ने इस बात का खुलासा किया वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान थे। इस तरह से सैफ के हाथ से सस्पेंस थ्रिलर 'मैरी क्रिसमस' निकल गई।

इस तरह से 'मैरी क्रिसमस' में हुई विजय सेतुपति की एंट्री

इंटरव्यू के दौरान श्रीराम राघवन ने 'मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति की एंट्री को लेकर भी राज खोला। डायरेक्टर ने बताया- ''मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के दौरान मेरी मुलाकात पहली बार विजय सेतुपति के साथ हुई।

इस फेस्ट में उनकी रोमांटिक फिल्म 96 की स्क्रीनिंग थी और जब वह मुझसे मिले तो उनका हिंदी में बात करना मुझे काफी अच्छा लगा और फिर मैंने ये तय कर लिया है कि मैरी क्रिसमस के लिए वह फिट हैं।''

ये भी पढ़ें- Merry Christmas: 'मैरी क्रिसमस' स्टार कास्ट का AI अवतार है कमाल, इस लुक में दिखीं Katrina Kaif