Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shruti Haasan Photos: दिवाली के मौके पर ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं श्रुति हासन, किस करते हुए शेयर की तस्वीरे

Shruti Haasan Diwali Photos श्रुति हासन (Shruti Haasan) और शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। इस बार भी दिवाली पर कुछ ऐसा ही हुआ। श्रुति और शांतनु ने एक साथ मिलकर दिवाली मनाई। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 14 Nov 2023 04:30 PM (IST)
Hero Image
श्रुति हासन और शांतनु हजारिका (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shruti Haasan Diwali Photos: हिंदी-साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले काफी सालों से श्रुति ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को डेट कर रही है।

ये कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। इस बार भी दिवाली पर कुछ ऐसा ही हुआ। श्रुति और शांतनु ने एक साथ मिलकर दिवाली मनाई। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan No Makeup Look: खराब दौर से गुजरीं श्रुति ने शेयर की तस्वीरें, जानिए फैन ने क्यों कहा शुक्रिया

श्रुति और शांतनु ने यूं मनाई दिवाली

श्रुति हासन (Shruti Haasan) पिछले कुछ सालों से शांतनु हजारिका के साथ अपने रिलेशनशिप में है। शुरुआत में इस कपल ने अपने रिश्ते को काफी छुपाने की कोशिश की थी, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे संग प्यार का इजहार करते रहते हैं। इस बार दिवाली साल दोनों ने मुंबई में एक साथ सेलिब्रेट की।  

ब्वॉयफ्रेंड को किस करती नजर आईं श्रुति

इनकी दिवाली पार्टी में कुछ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। दोनों ने ना सिर्फ मेहमानों का वेलकम किया, बल्कि श्रुति ने उनके लिए गाना भी गाया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो उन्हें किस करती दिखाई दे रही है।

कौन हैं शांतनु हजारिका

शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं जो म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। श्रुति और शांतनु एक-दूसरे को साल 2018 से जानते हैं और 2020 में दोनों ने साथ रहने के फैसला लिया था।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan ने ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग शेयर की रोमांटिक फोटो, बोलीं- मैं यहीं चाहती हूं

श्रुति को आखिरी बार 'वाल्टर वीरैय्या' में देखा गया था। उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ 'सालार' शामिल हैं। वह तेलुगू स्टार नानी की अगली फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।