Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shruti Haasan ने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'जो लोग मुझे नहीं जानते वो चुप रहें'

बॉलीवुड सेलिब्रिटी ओरी (ओरहान अवात्रामणि) ने हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने उनके ब्वॉयफ्रेंड को पति बताया था। ओरी के इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी कर ली है। अब इस तरह की खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 27 Dec 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
श्रुति हासन और शांतनु हजारिका (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shruti Haasan Reacts Marriage Rumours: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड सेलिब्रिटी ओरी (ओरहान अवात्रामणि) ने एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने उनके ब्वॉयफ्रेंड को पति बताया था।

ओरी के इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी कर ली है। अब इस तरह की खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan Photos: दिवाली के मौके पर ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं श्रुति हासन, किस करते हुए शेयर की तस्वीरे

श्रुति हासन ने किया पोस्ट

श्रुति पिछले कुछ वक्त से ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ फोटो भी शेयर करते रहते हैं। अब एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड शांतनु संग शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए। इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ''तो, मैं शादीशुदा नहीं हूं। ऐसे व्यक्ति के लिए जो हर चीज के बारे में खुला है, मैं इसे क्यों छुपाऊंगा? जोर-जोर से हंसना। इसलिए जो लोग मुझे बिल्कुल नहीं जानते, कृपया शांत हो जाएं।

श्रुति ने किया था ओरी के साथ रूड बर्ताव ?

बता दें, ओरहान अवात्रामणि (ओरी) ने हाल ही में Reddit पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने फैंस के पूछे जाने पर बताया था उन्हें श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने उनके साथ रूड बर्ताव किया था। ओरी ने लिखा था, " फोटो के लिए पोज देने के लिए नहीं, लेकिन एक इवेंट में जहां वो मुझे मिली थीं, वो मेरे साथ बहुत रूड थीं।

उन दिनों मैं उन्हें जानता भी नहीं था। उस वक्त मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन शायद थोड़ी मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी, क्योंकि मैंने उसके पति के साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया था और उसकी तारीफ की थी। यह चीजें वक्त के साथ ठीक हो जाएंगी। लेकिन मैंने ऐसी उड़ती-उड़ती खबरें सुनी थीं कि उसने मुझे स्पॉट बॉय जैसा कुछ कहा था।

कौन है एक्ट्रेस का ब्वॉयफ्रेंड

बता दें,  एक्ट्रेस का ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं। जो म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुका है। श्रुति और शांतनु एक-दूसरे को साल 2018 से जानते हैं और 2020 में दोनों ने साथ रहने के फैसला लिया था।

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan ने ब्वॉयफ्रेंड संग कर ली सीक्रेट वेडिंग? ओरी ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा