Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shruti Haasan ने ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग शेयर की रोमांटिक फोटो, बोलीं- मैं यहीं चाहती हूं

एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) पिछले काफी समय से ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। अक्सर ये कपल सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो शेयर करता रहता हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 10:13 AM (IST)
Hero Image
Shruti Haasan, Santanu Hazarika, Shruti boyfriend Santanu

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shruti Haasan Santanu Hazarika: बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड संग सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

श्रुति हासन ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक फोटो

काफी समय तक शांतनु हजारिका के साथ अपने रिलेशनशिप को छुपाने के बाद श्रुति ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। अब अभिनेत्री श्रुति हासन संग एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा- 'ऑल आई वांट.. यानी  मैं जो चाहती हूं। फोटो में ये लवबर्ड्स को एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कौन हैं श्रुति हासन का ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका

शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं जो म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। श्रुति और शांतनु एक-दूसरे को साल 2018 से जानते हैं और 2020 में दोनों ने साथ रहने के फैसला लिया था। लॉकडाउन में श्रुति और शांतनु साथ में थे।

यह भी पढ़ें- Avatar 2 Box Office Day 5: पांचवें दिन गिरा अवतार 2 का कलेक्शन, फिर भी 200 करोड़ क्लब के पहुंची इतने करीब

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने बेटी सुहाना को गिफ्ट की अपने हाथ से लिखी एक्टिंग जर्नल, दिया ये खास मैसेज