Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Tendulkar: संगीत पार्टी के लिए सज-धज के निकलीं सारा तेंदुलकर, सचिन की लाड़ली का ये लुक है टना-टन

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा तेंदुलकर का नाम ग्लैमर्स की दुनिया में काफी पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर आए दिन अपने कातिलाना अंदाज से सारा फैंस के दिलों को जीतती रहती हैं। इस बीच उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें एक बार फिर से Sara Tendulkar का नाम लाइमलाइट में आ गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 27 Feb 2024 04:35 PM (IST)
Hero Image
सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट तस्वीरें हैं कमाल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म सितारों के स्टार किड्स के अलावा क्रिकेट जगत के भी कुछ ऐसे फेमस किड्स हैं, जो ग्लैमर्स की दुनिया में धमाल मचाते रहते हैं। इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम भी शामिल है।

सारा वह स्टार किड हैं, जो अक्सर अपने कातिलाना हुस्न के जरिए सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। इस बीच उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक बार फिर से सारा तेंदुलकर ने अपने किलर लुक से महफिल लूट ली है। 

सामने आईं सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट तस्वीरें 

सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जिसकी वजह से आए दिन उनकी कोई न कोई लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती है। इस बीच मंगलवार को सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें वह एक स्टाइलिश साड़ी में अपने स्टिनिंग लुक से कहर बरपाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

उनकी इस पोस्ट में एक से बढ़कर एक तस्वीर मौजूद हैं, जिनको देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। सारा की ये बेहतरीन लुक किसी महिला संगीत के लिए, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद कैप्शन में दी है।

कुल मिलाकार कहा जाए तो सारा तेंदुलकर की ये तस्वीरें हद से ज्यादा कमाल की हैं, फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसके चलते ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

शुभमन गिल संग सारा के प्यार के चर्चे

सारा तेंदुलकर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। खासतौर पर टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर सारा का नाम काफी जोड़ा जाता है। कहा ये भी जाता है कि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं और इनका रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। 

ये भी पढ़ें- Sachin Tendulkar: प्राण-प्रतिष्ठा के बाद उत्तराखंड पहुंचे सचिन तेंदुलकर, अंजलि और सारा के साथ इस होटल में हैं ठहरे