Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रूमर्ड गर्लफ्रेंड Sara Tendulkar के साथ नजर आए Shubman Gill, यूजर बोले- 'अफवाहें बिल्कुल सच है'

मुंबई में लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड जगत और कई क्रिकेटर्स भी शामिल हुए जिसमें से एक शुभमन गिल (Shubman Gill) भी थे। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 01 Nov 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shubman Gill And Sara Tendulkar New Video: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने गेम के साथ-साथ अपनी पर्सन लाइफ में भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। कई बार उनका नाम सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जुड़ चुका है, लेकिन कभी इस कपल ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। वहीं अब इस रूमर्ड कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसके बाद फैंस को यकीन हो गया है कि यह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का वीडियो

मंगलवार रात मुंबई में लग्जरी मॉल 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड जगत भी नजर आया। इतना ही नहीं कई फेमस क्रिकेटर्स भी इस इवेंट में शामिल हुए थे, जिसमें से एक शुभमन गिल (Shubman Gill) भी थे। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ नजर आ रहे हैं।


यह भी पढ़ें- Sara Tendulkar Pics: सारा तेंदुलकर ने ट्रेडिशनल लुक में ढहाया कहर, येलो ड्रेस में देखें स्टनिंग तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मीडिया को देख अलग हुए सारा और शुभमन !

वीडियो में देख सकते हैं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभमन गिल (Shubman Gill) 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' के इवेंट से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जैसे ही उनकी नजर बाहर खड़ी मीडिया पर पड़ती तो वहीं रुक जाते हैं, जिसके दोनों अलग-अलग निकलते है।

यूजर कर रहे हैं कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, शुभमन की अब तो सेंचुरी पक्की। अगले मैच तक फुल डोज मिल गई। दूसरे ने लिखा, ये एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं। तीसरे ने लिखा, तो अफवाहें बिल्कुल सच है।

सारा और शुभमन का लुक

यह भी पढ़ें- Sara Tendulkar Pics: खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं सचिन तेंदुकर की बेटी सारा, ये फोटो हैं पक्का सबूत

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल लुक की बात करें तो सारा तेंदुलकर रेड कलर के फ्लोर लेंथ गाउन पहने नजर आईं। उन्होंने अपने बालों में हाफ पोनी हेयरस्टाइल बनाया हुआ था। तो वहीं, शुभमन गिल ऑल ब्लैक लुक में काफी कूल-डूड नजर आए।