Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shubman Gill को मुंबई में क्लब के बाहर किया गया स्पॉट, ट्रोल्स ने कहा, "बहुत 'सारा' अटेंशन मिल रहा हैं"

Shubman Gill Sara Video शुबमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते खिलाड़ी हैं। हाल ही में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। अब उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया है। उन्हें ट्रोल भी किया गया है। वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 16 Mar 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
Shubman Gill Sara Video: शुबमन गिल क्रिकेटर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shubman Gill Sara Video: क्रिकेटर शुबमन गिल को मुंबई में एक क्लब के बाहर स्पॉट किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कलरफुल शर्ट, जींस और व्हाइट शूज पहन रखे थे। वह काफी रिलैक्स लग रहे थे। वह क्लब से बाहर निकलकर गाड़ी में बैठते नजर आए। इस दौरान वह मीडिया के कैमरे में कैद हो गए गये। उनका यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। 

शुबमन गिल का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है

शुबमन गिल का वीडियो इंस्टाग्राम पर पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है। इसके साथ लिखा है, ''शुबमन गिल को बीती रात हमारी टीम ने बांद्रा में स्पॉट किया है।'' इसे 14 घंटे में 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 170 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। हालांकि, कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा है, 'बहुत सारा अटेंशन और बहुत सारा प्यार दिया मीडिया वालों ने।' एक ने लिखा है, 'बहुत सारा प्यार।' एक ने लिखा है, 'बहुत सारा और सारा प्यार दिया मीडिया ने।' एक ने लिखा है, 'सारा किधर है भाई?' वहीं, कई लोगों ने उनकी प्रशंसा भी की है।

Tom Cruise को पसंद आया RRR का गाना नाटू-नाटू, ऑस्कर विनर गीतकार चंद्रबोस ने किया खुलासा

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शुबमन गिल क्रिकेट से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं

दरअसल शुबमन गिल क्रिकेट से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्हें लेकर पहले यह खबर आई थी कि वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। इसके बाद उन्हें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ कई अवसर पर साथ देखा गया। इसके चलते उनका नाम सारा तेंदुलकर और सारा अली खान से जोड़ा गया। हालांकि, उन्होंने कभी भी किसी के साथ भी अपने अफेयर की पुष्टि नहीं की है। सोशल मीडिया पर पैपराजी अकाउंट से वायरल होते वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Bigg Boss OTT Winner दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अनुराग कश्यप से मांगा काम, कहा, "मुझे कोई शर्म नहीं"

शुबमन गिल को सारा-सारा के नाम से ट्रोल किया जाता है

शुबमन गिल जब भी भारत की ओर से कही मैच खेल रहे होते तो स्टेडियम में सारा-सारा के नाम से उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। इसी के चलते अब शुबमन गिल का कोई भी वीडियो जब भी सोशल मीडिया पर अपलोड होता है, उन्हें सारा तेंदुलकर या सारा अली खान के नाम से ट्रोल किया जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)