Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक-दूजे के हुए Shura Khan और Arbaaz Khan, रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर दी बधाई

Arbaaz Khan And Shura Khan Wedding एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग निकाह किया। इस कपल ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में एक दूसरे को अपनाया। इस मौके पर दोनों के परिवार वाले और एक्ट्रेस रवीना टंडन रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) भी शामिल हुए। अब रवीना टंडन ने इस कपल को बधाई दी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 08:05 PM (IST)
Hero Image
अरबाज खान और शूरा खान का निकाह

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan And Shura Khan Wedding: मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग निकाह किया। इस कपल ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में एक दूसरे को अपनाया।

इस कपल के निकाह में परिवार वालों के साथ-साथ बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियां भी शामिल हुई, जिसमें एक्ट्रेस रवीना टंडन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) भी शामिल हुई। अब एक्ट्रेस रवीना ने इस कपल पुराना वीडियो शेयर कर बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Who Is Shura Khan: कौन हैं शूरा खान जिनके साथ शादी कर रहे हैं अरबाज, पढ़ें- कैसे परवान चढ़ी प्रेम कहानी?

रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो

अरबाज खान (Arbaaz Khan)  और शूरा खान ने अर्पिता खान के घर निकाह पढ़ा। जहां पूरा खान परिवार शामिल  हुआ। निकाह की रश्मे पूरी होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रवीना ने इस कपल का एक वीडियो शेयर कर बधाई दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

अरबाज और शूरा का डांस

इस वीडियो में रवीना अरबाज और शूरा के साथ 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' पर डांस करती नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा, मुबारक मुबारक मुबारक!!! मेरे प्रिय @sshura और @arbaaz l! कितना अवास्तविक! आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!!! मिसेज एंड मिस्टर शूरा अरबाज खान। 

रवीना की दोस्त हैं शूरा 

शूरा खान और अरबाज खान के रिश्ते की खबर किसी को कानों-कना नहीं थी। दो दिन पहले ही इस कपल की शादी की खबरे मीडिया में आई। हालांकि, इसकी उनकी ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan Wedding: निकाह से पहले सामने आया अरबाज खान की दुल्हनिया का लुक, आपने देखा क्या

रविवार को बहन अर्पिता के घर जब परिवार के सभी सदस्य जुटने लगे तो अरबाज और शूरा के निकाह की खबर पर मुहर लगी। वैसे बता दें, शूरा एक्ट्रेस रवीना टंडन की दोस्त है और उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी है। इसी के चलते एक्ट्रेस इस निकाह का हिस्सा बनी थी।