Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput: 'हमें जानना सुशांत संग क्या हुआ था...', Shweta ने भाई की मौत का सच जानने को लेकर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अब भी अपने भाई के लिए लड़ाई लड़ रही हैं। भाई के निधन के साढ़े तीन साल बाद श्वेता ने सुसाइड केस मामले की ठीक से जांच करने के लिए आवाज उठाई है। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि वह जानना चाहती हैं कि आखिर उनके भाई के साथ क्या हुआ था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 04 Feb 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
श्वेता सिंह ने भाई सुशांत सिंह राजपूत के न्याय की उठाई आवाज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को साढ़े तीन साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। 14 जून 2020 को सुशांत की लाश बांद्रा स्थित उनके घर पर मिली थी। पुलिस के मुताबिक, सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सुशांत के निधन के बाद तमाम थियोरीज बनाई गईं। कुछ लोगों ने इसे हत्या बताया तो कुछ ने कहा कि एक्टर को सुसाइड के लिए मजबूर किया गया।

सीबीआई जांच के बावजूद अभी भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। हाल ही में, सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने न्याय की गुहार लगाई है। श्वेता ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि वह और उनके चाहने वाले जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था। 

बहन श्वेता ने सुशांत मामले में उठाई आवाज 

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टैंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में कहा, "हमें जानना है कि हमारे प्यारे सुशांत के साथ क्या हुआ था और सबको जानना है। जब तक हम वो नहीं जानेंगे, तब तक हम में से किसी को भी क्लोजर नहीं मिलना है। इसलिए हमें सच का पता लगाना है। हमें न्याय के लिए आवाज उठाते रहना है। सीबीआई को इन्वेस्टिगेट करने के लिए कहते रहना है, ताकि जल्द से जल्द रिजल्ट सामने आए।"

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Movies: सुशांत सिंह राजपूत के इन किरदारों को कभी भूल नहीं पाएंगे, OTT पर देखे फिल्में

क्या डिप्रेशन से जूझ रहे थे सुशांत सिंह राजपूत?

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खबर सामने आई थी कि वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर से डिप्रेशन की दवाइयां मिली थीं। सुशांत केस का ड्रग्स केस से भी कनेक्शन जोड़ा गया। इस मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी फंसी और उन्हें कुछ दिन जेल में बिताने पड़े थे।

गौर फरमाएं, 'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 'काई पो छे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में नाम कमाया था।

यह भी पढ़ें- मैं भूखी थी मुझे जो दिया...' Rhea Chakraborty ने सुनाई जेल की दर्दनाक दास्तान