Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shweta Tiwari ने अनोखे अंदाज में मनाया अपना बर्थडे, बेटी पलक को नहीं लगा अच्छा, बोलीं- 'मुझे कॉपी किया'

अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतना टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को बखूबी आता है। 44 साल की उम्र में भी वो जितनी गर्जियस लगती हैं इसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने अपना बर्थडे दुबई में दोस्तों के साथ मनाया। इसकी कई सारी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 05 Oct 2024 10:11 AM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी ने शेयर की बर्थडे की तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं का हर कोई दीवानी है। सोशल मीडिया पर उनकी हर एक फोटोज पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं। उनकी हर एक पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस 44 साल की हो गई हैं। अपने बर्थडे के मौके पर वो दुबई में थीं।

श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो व्हाइट टॉप, व्हाइट शर्ट और डेनिम पहने नजर आईं। कुछ तस्वीरों में अकेल तो कुछ में वो अपने फ्रेंड्स के साथ पोज करती, केक काटती और मस्ती करती नजर आ रही हैं।

फैंस ने की श्वेता की तारीफ

हालांकि श्वेता तिवारी के पोस्ट पर बेटी पलक तिवारी के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा। पलक ने लिखा कि उन्होंने उनका स्टाइल कॉपी किया है। अब श्वेता की इन फोटोज पर कमेंट करके फैंस उनपर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने लिखा- आप 44 की उम्र में भी 25 की लगती हो। इसके अलावा कुछ उनको बर्थडे विश करते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari ने रेड हॉट बनकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, कातिलाना हुस्न देख फिसला फैंस का दिल

एक फैन ने लिखा,'आप मदर इंडिया हो। एकदम यंग होती जा रही हो।' एक अन्य फैन ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे श्वेता, एक साल और यंग हो गईं।' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'आपको 25वें बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं।'

कई रियलिटी शो में भी आ चुकी हैं नजर

श्वेता तिवारी को उनके रोल कसौटी जिंदगी की में अपने किरदार के लिए जाना जाता है। यहीं से उन्हें घर घर पॉपुलैरिटी मिली। इसके अलावा वो बिग बॉस 4 और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आईं। श्वेता रेगुलर योगा प्रैक्टिस करती हैं और अपनी फिटनेस का विशेष ध्यान देती हैं। यह उन्हें मेंटली और इमोश्नली स्ट्रॉन्ग रखने में मदद करता है।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari: TV की धाकड़ एक्ट्रेस जिसकी दिलकश अदाओं के आज भी हैं कई दीवाने, फैंस बुलाते हैं संतूर मॉम