Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्वेता तिवारी की बेटी पलक और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भीख मांग रही औरत संग किया ऐसा बर्ताव, वीडियो देख भड़के लोग

इससे पहले सिद्धार्थ कानन से बात करते हुए पलक तिवारी ने इसपर सफाई देते हुए कहा था यह सिर्फ दोस्ती है। यह सब अनुमान था और इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। हम बस बाहर थे और हम फंस गए। यह वहीं खत्म हो गया। बस इतना ही।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 11 May 2022 08:44 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan Troll:टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। पलक इन दिनों कभी अपने काम को लेकर तो कभी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर छाई हुई हैं। अक्सर ही दोनों स्टार किड्स को एक साथ दोस्तो संग स्पॉट पार्टी करते देखा जाता है। वहीं पैपराजी भी उन्हें कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जानें नहीं देते हैं। ऐसे में एक बार फिर से पलक और इब्राहिम को एक साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वयरल हो रहा है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद फिर से दोनों को ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन इस बार वजह कुछ और ही है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में पलक और इब्राहिम फिर से एक साथ नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से दोनों ट्रोल्स के निशाने पर हैं, लेकिन इस बार दोनों को भिखारियों को पैसे ना देने के चलते। दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग दोनों स्टारकिड को जमकर खरी-खोटी सुनते दिख रहे हैं। हलांकि कुछ यूजर्स ने पलक और इब्राहिम को सपोर्ट भी किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पलक तिवारी रेस्तरां से अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर निकलती हैं। तभी एक महिला बच्चे को गोद में लिए हुए पलक से पैसे मांगती है, लेकिन वह इग्नोर कर देती हैं और कार में जाकर बैठ जाती हैं। वहीं दूसरी तरफ इब्राहिम अली खान भी पलके के पीछे-पीछे रेस्तरां से बाहर निकलते हैं। वो भी जैसे ही कार में बैठते हैं तो वही महिला उनसे पैसे मांगने लगती है, लेकिन वह नहीं देते हैं और कार का गेट बंद कर लेते हैं।

पलक और इब्राहिम का ये बर्ताव फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसी बात को लेकर दोनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं। हलांकि कई लोग पलक को सपोर्ट भी कर रहे हैं।