Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palak Tiwari ने 22 साल की उम्र में कातिल अदाओं से मोह लिया फैंस का मन, दिल थाम कर देखें तस्वीरें

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari Bold Pics Viral टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हमेशा की सुर्खियों में बनी रहती हैं। पलक एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच पलक का बोल्ड फोटोशूट चर्चा में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 20 Jun 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Palak Tiwari Instagram Photo Screenshot

 नई दिल्ली, जेएनएन। Palak Tiwari Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स में एक हैं। पलक ने बहुत की कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। पलक हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई हैं। एक्टिंग के साथ पलक सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। इसी बीच पलक का लेटेस्ट फाटोशूट उनके फैंस का ध्यान खींच रहा है। तस्वीरों में पलक की खूबसूरत बस देखते ही बन रही है। इन फोटोज को इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है।

हॉट लुक में छाई पलक तिवारी की तस्वीरें

श्वेता तिवारी की 22 साल की लाडली पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक का लुक उनके फैंस क्रेजी बना रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पलक ने ग्रीन कलर कलर का सिजलिंग ड्रेस पहना है। मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर लूज छोड़े हैं और अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर से फैंस अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं।

फोटोज पर फैंस ने हारा अपना दिल

पलक तिवारी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटोज कर कमेंट कर उनके चाहने वाले खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'आप बहुत सुंदर हैं।' एक ने लिखा, 'फिगर हो तो आपके जैसा।' एक ने कमेंट करते हुए कहा, 'आप अपनी मां की तरह दिखती हैं।' एक ने कहा, 'खूबसूरती की दुकान।' इस तरह के कई और कमेंट्स पलक के इसन तस्वीरों पर आ रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब पलक के किसी फोटोशूट को इतना पसंद किया गया हो।