Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खूबसूरती में मां श्वेता को भी टक्कर देती हैं Palak Tiwari, मदहोश करने वाली इन तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वालीं पलक तिवारी अपनी मां श्वेता की ही तरह अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं। कभी साड़ी में तो कभी छोटे कपड़ों में पलक की कातिलाना अदाओं से भरी तस्वीरें सुर्खियों में बनी रहती हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 08 Jul 2024 09:14 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस पलक तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं। वह अपनी मां की तरह ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। जहां श्वेता फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं, तो वहीं पलक का सोशल मीडिया हैंडल भी कातिलाना तस्वीरों से भरा हुआ है।

पलक तिवारी ने 2023 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था। इसके पहले हार्डी संधू के साथ म्यूजिक एल्बम 'बिजली' में वह लाइमलाइट में आई थीं। पलक का ये एल्बम काफी फेमस हुआ था। एक्टिंग के अलावा पलक अपने लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हॉटनेस से भरी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। 

कातिलाना अदाओं का पलक ने दिखाया जलवा

पलक तिवारी फिटनेस और सुंदरता में अपनी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को टक्कर देती हैं। कभी मिनी स्कर्ट में, तो कभी टाइट फिटिंग जींस में, पलक की कातिलाना अदाओं से भरी तस्वीरें देखने लायक होती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करने के लिए मजबूर हैं।

पलक की ये तस्वीर एक फैशन मैगजीन फोटोशूट से है। इस तस्वीर में वह कॉपर शेड की बिकनी टाइप ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। बालों पर जेल लगाए पलक ने स्लीपिंग पोजिशन में पोज दिया है। एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही बन रहा है। 

यह भी पढ़ें: Palak Tiwari की किलर तस्वीरें देख रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Ibrahim Ali Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने किए सवाल

श्रग में भी दिखी हॉटनेस

इस तस्वीर में पलक ने श्रग और उसके अंदर बिकनी पहना है। 

फैंस बोले- आप कितनी सुंदर हैं

पलक की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'मैं आपकी तस्वीर से ओबसेस्ड हूं।' एक ने कमेंट किया, 'वाकई में ग्लैमरस ब्यूटी हैं आप।'

यह भी पढ़ें: दुबई में Palak Tiwari का कातिलाना अवतार देख फिसल जाएगा आपका दिल, शिमरी बिकिनी में एक्ट्रेस की हॉट फोटोज वायरल